अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार

05:59 PM Mar 13, 2022 |
Advertisement

बंगाली एक्ट्रेस रूपा दत्ता (Rupa Dutta) पर पॉकेटमारी (Pickpocketing) का आरोप लगा है. यह मामला इंटरनेशनल कोलकाता बुक फेयर 2022 (International Kolkata Book Fair 2022) का है. रूपा दत्ता के पास से पुलिस ने 75,000 रुपए बरामद करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही उन्हें इस मामले में कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Advertisement

इंडिया टुडे की रिपोर्ट में विधाननगर नॉर्थ पुलिस स्टेशन से जुड़े सूत्रों के हवाले से कहा गया कि बुक फेयर में तैनात पुलिसवालों ने एक महिला को डस्टबिन में बैग फेंकते हुए देखा, जिसके बाद उन्हें शक हुआ. मामला शनिवार, 12 मार्च की रात का है. शक के आधार पुलिस ने महिला से पूछताछ की और बैग की तलाशी ली. पुलिस वाले उस वक्त हैरान रह गए, जब उन्हें बैग में से कई मनी बैग मिले. सूत्रों के मुताबिक, रूपा के पास 75,000 रुपए भी बरामद हुए हैं.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, रूपा ने पॉकेटमारी के आरोप को कबूल कर लिया है. उन्होंने माना है कि वो इस तरह के मेलों, इवेंट्स और भीड़-भाड़ वाली जगहों पर पर्स चोरी करती रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस के पास से एक डायरी भी मिली है. इसमें सारे पैसों का हिसाब नोट किया गया है.  हालांकि, ऐक्ट्रेस के पास मिले 75,000 रुपए कहां से आए, पुलिस अभी तक ये पता नहीं लगा सकी है.

अनुराग कश्यप पर लगाया था आरोप

इससे पहले रूपा दत्ता उस वक्त सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का झूठा आरोप लगाया था. साल 2020 में रूपा ने आरोप लगाया था कि अनुराग कश्यप उनको अनुचित मैसेज भेजते हैं. उन्होंने ट्वीट पर एक चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था. जिसके कैप्शन में हैशटैग अरेस्ट अनुराग कश्यप के साथ लिखा था,

"अनुराग कश्यप की नज़रों में किसी भी औरत की कोई इज्ज़त नहीं है. जो मुझे उसे जानने के बाद पता चला. इसीलिए पायल घोष का इल्ज़ाम बिलकुल सही है. अनुराग कश्यप को कठोर से कठोर सज़ा मिलनी चाहिए. और यs ड्रग भी लेता है. अपने आर्टिस्ट को भी सप्लाई करता है."

हालांकि, बाद में ये आरोप गलत पाए गए. जांच में ये सामने आया कि रूपा अनुराग नाम वाले किसी दूसरे आदमी से बात कर रही थीं. और  स्क्रीनशॉट में दिख रही चैट उसी आदमी के साथ की गई थी.

पायल घोष का अनुराग पर आरोप

अपने ट्वीट में रूपा दत्ता ने पायल घोष के जिन आरोपों के बारे में बात कर रही हैं, उनके बारे में बता दें कि एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. एक्ट्रेस का आरोप था कि फिल्ममेकर ने उन्हें अपने रूम में ले जाकर उनसे जबरदस्ती करने की कोशिश की. पायल ने आगे आरोप लगाया, 'उन्होंने कहा कि ये बाकी एक्ट्रेस के लिए सामान्य बात है.' आरोप लगाते हुए पायल ने रिचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल जैसी अभिनेत्रियों का भी जिक्र किया था. पायल ने ये भी दावा किया कि उन्होंने एक बार कथित तौर पर अनुराग कश्यप को उनके ऑफिस में शराब पीते और 'चरस, गांजा या ड्रग्स' जैसा कुछ लेते हुए भी देखा था.
वीडियो- पश्चिम बंगाल: छात्र अनीश खान की संदिग्ध हालात में मौत को लेकर पुलिस पर क्या आरोप लगे?
Advertisement
Next