The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

मंदिर परिसर में ओम राउत ने कृति सैनन के गाल पर किस किया, BJP नेता ने भद्दी बात बोल दी

बाद में चुपके से अपना ट्वीट डिलीट भी कर डाला.

post-main-image
'आदिपुरुष' प्री रिलीज़ इवेंट के बाद कृति और ओम मंदिर में दर्शन करने गए थे.

06 जून को Andhra Pradesh के Tirupati में Adipurush का pre-release event हुआ था. खूब जोर-शोर से फिल्म को लेकर माहौल बनाने की कोशिश की गई. फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत समेत प्रभास और कृति सैनन भी वहां मौजूद थे. इवेंट के बाद ओम और कृति तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन करने गए. सोशल मीडिया पर उनका वहां से आया वीडियो भयंकर शेयर किया जा रहा है. हालांकि कुछ लोग उस पर बिगड़े हुए भी हैं. उनकी भावनाएं आहत हुई हैं. उनमें से एक बीजेपी नेता हैं. 

मंदिर में दर्शन करने के बाद कृति अपनी गाड़ी में रवाना हो रही हैं. उससे पहले ओम उन्हें विदा करते हुए गले लगते हैं और गाल किस करते हैं. किसी को विदा करते हुए गाल पर हल्के से चूमना आम बात है. आंध्रप्रदेश बीजेपी के स्टेट सेक्रेटरी रमेश नायडू को इससे दिक्कत हुई. उनका कहना था कि मंदिर जैसी जगह पर कोई ऐसा कैसे कर सकता है! उन्होंने कृति सैनन और ओम राउत को टैग करते हुए लिखा,

क्या किसी पवित्र जगह पर ये सब हरकतें करना सही बात है? भगवान वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में गले लगना, किस करना कितना अपमानजनक है. इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता. 

ramesh naidu
रमेश नायडू ने बाद में ये ट्वीट डिलीट कर दिया. 

रमेश नायडू ने अपनी आपत्ति दर्ज करवाते हुए ट्वीट किया. वहां उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग किया. लेकिन फिर अचानक से कुछ देर बाद चुपके से ये ट्वीट डिलीट कर डाला. ऐसा क्यों किया, इसका कारण उन्होंने नहीं बताया. 

बहरहाल, मेकर्स ‘आदिपुरुष’ को बड़ी फिल्म बनाने की हर संभव कोशिश में जुटे हैं. तिरुपति में जो प्री-रिलीज़ इवेंट हुआ वहां एक लाख लोग पहुंचे थे. सुरक्षा व्यवस्था का ध्यान रखने के लिए 2000 पुलिसवाले तैनात थे. मेकर्स ने इस इवेंट पर खुलकर खर्चा किया. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक जितना उस इवेंट पर खर्चा हुआ, उतनी तो फिल्म में कृति सैनन की फीस थी. 

बताया जा रहा है कि इस इवेंट में पटाखों पर 50 लाख रुपए धुआं कर दिए गए. करीब ढाई करोड़ रुपए बाकी के इवेंट पर खर्च हुए. रिपोर्ट में ज़िक्र मिलता है कि ‘आदिपुरुष’ के लिए कृति ने तीन करोड़ रुपए की फीस ली थी. इसी इवेंट में प्रभास ने अपने फैन्स से वादा भी किया. कि वो साल में कम-से-कम दो फिल्में ज़रूर लाएंगे. और अगर सब कुछ ठीक रहा तो ये आंकड़ा तीन फिल्मों तक भी पहुंच सकता है. ‘आदिपुरुष’ 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. उससे पहले 13 जून को न्यू यॉर्क के Tribeca Film Festival में भी फिल्म का प्रीमियर रखा जाएगा.    

वीडियो: आदिपुरुष के खिलाफ CBFC के पास कंप्लेंट दर्ज हुई, फिल्म से देश की कानून व्यवस्था को खतरा बताया गया