The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

आदिपुरुष' ट्रेलर लॉन्च का खर्चा कृति सैनन की फीस से ज्यादा

50 लाख रुपए तो सिर्फ आतिशबाज़ी में खर्च कर दिए.

post-main-image
Adipurush

फिल्मी दुनिया का पूरा लेखा-जोखा चाहिए? एकदम सही जगह पर आए हैं. नीचे पढ़िए सिनेमा जगत से जुड़ी सभी खबरें.

# 'कैप्टन अमेरिका 4' को मिला नया टाइटल 

मार्वल स्टूडियोज की आने वाली फिल्म कैप्टन अमेरिका: न्यू वर्ल्ड ऑर्डर' का नाम बदल दिया गया है. अब इसका नाम होगा 'कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड'. ये इस सीरीज की चौथी फिल्म है जो 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

# बेयर ग्रिल्स के शो में नज़र आयेंगे प्रियंका और विराट?

अक्षय कुमार, विकी कौशल और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली भी नज़र आ सकते हैं. बेयर ग्रिल्स इन दोनों के साथ शो करना चाहते हैं. इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक ग्रिल्स की विराट और प्रियंका से शो को लेकर बातचीत चल रही है.

# थलपति विजय चेन्नई में करेंगे 'लियो' का इंट्रो सॉन्ग शूट

थलपति विजय की आने वाली फिल्म 'लियो' का इंट्रोडक्शन सॉन्ग शूट करने की तैयारी चल रही है. इस गाने को चेन्नई में शूट किया जाएगा. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस गाने में 500 डांसर्स होंगे, जिसे डांस मास्टर दिनेश कोरियोग्राफ करेंगे.

# मनोज बाजपेयी की फिल्म 'जोरम' डर्बन फिल्म फेस्टिवल में

मनोज बाजपेयी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'जोरम' डर्बन फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीन की जाएगी. झारखंड के बैकड्रॉप पर बनी इस फिल्म को देवाशीष मखीजा ने डायरेक्ट किया है. ये कहानी है एक ऐसे व्यक्ति की, जो अपनी बेटी की रक्षा के लिए भाग रहा है.  

# 'आदिपुरुष' का फाइनल ट्रेलर तिरुपति में हुआ लॉन्च

रिलीज़ से पहले ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' का फाइनल ट्रेलर लॉन्च किया गया. 6 जून को तिरुपति में ये ट्रेलर लॉन्च हुआ. लॉन्च के मौके पर लगभग एक लाख लोगों की भीड़ मौजूद थी. इस मौके पर प्रभास, कृति सैनन और हरि सिंह ने लोगों से बातचीत भी की.

# 'आदिपुरुष' ट्रेलर लॉन्च का खर्चा कृति सैनन की फीस जितना

'आदिपुरुष' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. रिलीज़ से पहले फिल्म का फाइनल ट्रेलर लॉन्च हुआ. इसे पूरी भव्यता के साथ तिरुपति के वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी स्टेडियम में लॉन्च किया गया. कोईमोई में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़ इस इवेंट में जितना पैसा खर्च हुआ है, वो कृति सेनन की फिल्म की फीस के बराबर है. रिपोर्ट्स के अनुसार इवेंट में हुई आतिशबाजी में ही लगभग 50 लाख रुपए खर्च कर दिए गए. पिंकविला में छपी रिपोर्ट में बताया गया है कि फाइनल ट्रेलर लॉन्च के इस इवेंट में लगभग 3 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं.