The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'नाटु-नाटु' को लेकर आंध्र प्रदेश के सीएम और अदनान सामी में ट्विटर वॉर

कई मंत्रियों ने और यूज़र्स ने अदनान की बात को गलत बताया.

post-main-image
अदनान सामी ने 'नाटू-नाटूू' गाने को लेकर ट्विटर वॉर छिड़ गई है.


नेशनल, इंटरनेशनल और रीजनल सिनेमा से जुड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह लैंड हुए हैं. नीचे पढ़िए सिनेमा से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

1. 'अवतार 2' ने 27 दिनों में 1.9 बिलियन डॉलर रुपए कमा लिए हैं

जेम्स कैमरन की मूवी 'अवतार 2' दुनिया भर में खूब कमाई कर रही है. 27 दिनों में फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1.9 बिलियन डॉलर यानी करीब 1552 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. वहीं इंडिया में फिल्म ने 458 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

2. 'हसीन दिलरुबा' के सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का पोस्टर आया

विक्रांत मेसी और तापसी पन्नू की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का सिक्वल बनने जा रहा है. जिसका नाम होगा 'फिर आई हसीन दिलरुबा'. फिल्म का नया पोस्टर भी आया है. जिसमें ताजमहल के सामने तापसी पन्नू बैठी दिख रही हैं. तापसी ने इस फर्स्ट लुक को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 इस फिल्म को भी कनिका ढिल्लों लिखेंगी और जयप्रद देसाई इसे डायरेक्ट करेंगे. ये जल्द ही फ्लोर पर आ जायेगी.

3. 'नाटु-नाटु' को लेकर आंध्र प्रदेश के सीएम और अदनान सामी में ट्विटर वॉर

राजामौली की फिल्म RRR को कल गोल्डन ग्लोब मिला. आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने बधाई दी. लेकिन उनके इस ट्वीट पर सिंगर अदनान सामी ने रिप्लाई करके ट्विटर वॉर छेड़ दी. जगन मोहन ने ट्वीट किया, ''तेलुगु झंडा फिर ऊंचा लहरा गया. पूरे आंध्र प्रदेश की तरफ से एम एम किरवानी और राजामौली, राम चरण, जूनियर एनटीआर को बधाई. हम आप पर बहुत गर्व करते हैं.'' उनके इसी ट्वीट को कोट करते हुए अदनान सामी ने लिखा,

 ''तेलगु झंडा? क्या आपका मतलब भारत के झंडे से है? हम सबसे पहले इंडियन हैं, तो प्लीज़ खुद को अलग करना बंद करें. खास कर इंटरनेशनल लेवल पर हम एक ही देश हैं. ये अलगाव करने का एटीट्यूड सही नहीं है क्योंकि हमने 1947 में इसके परिणाम देखें हैं. जय हिंद.'' 

अदनान के इसी पोस्ट को रीट्वीट करते हुए आंध्र प्रदेश की मिनिस्टर रजनी ने ट्वीट किया. लिखा, ''अपनी ही पहचान पर गर्व करने को आप देशभक्ति से नहीं जोड़ सकते. किसी का अपनी जड़ से जुड़ाव उसका अलगाव नहीं है. दोनों में कंफ्यूज मत होइए. ट्विटर पर ओवरथिंक करने के बजाए आपको अगला ग्लोबल अवार्ड लाने की तैयारी करनी चाहिए.'' रजनी के अलावा भी कई मंत्रियों ने और यूज़र्स ने अदनान की बात को गलत बताया. और कहा कि वो भारतीय और तेलगु दोनों होने पर गर्व करते हैं.

4. थलपति विजय की फिल्म 'वारिसु' ने पहले दिन 20 करोड़ रुपए कमाए

थलपति विजय की फिल्म 'वारिसु' कल यानी 11 जनवरी को रिलीज़ हो चुकी है. पहले दिन फिल्म ने 20 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है. आप चाहें तो फिल्म का रिव्यू हमारे चैनल पर चेक आउट कर सकते हैं.

5. अजीत की फिल्म 'थुनिवु' ने पहले दिन 21 करोड़ रुपए की कमाई की

साउथ स्टार अजीत की फिल्म 'थुनिवु' भी 11 जनवरी को बड़े पर्दे पर आई है. इस फिल्म ने पहले दिन करीब 21 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

6. गोल्डन ग्लोब्स जीतने के बाद राजामौली- एम.एम. कीरवानी ने डांस किया

राजामौली की फिल्म RRR पहली इंडियन फिल्म बन गई है जिसके गाने 'नाटु नाटु' को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गाना बनाने वाले एम एम कीरवानी और राजामौली दिख रहे हैं. दोनों अवॉर्ड रिसीव करने के बाद 'नाटु नाटु' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. उन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

7. 'जवान' के डायरेक्टर ने शाहरुख की 'पठान' के ट्रेलर की तारीफ की

शाहरुख खान की 'पठान' का ट्रेलर 10 जनवरी को आया. इसे मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला. किसी ने इसे कॉपी पेस्ट बताया. किसी ने एक दम झक्कास. अब शाहरुख की ही अपकमिंग फिल्म 'जवान' के डायरेक्टर एटली ने फिल्म की तारीफ की है. एटली ने 'जवान' के ट्रेलर को ट्वीट किया. लिखा, ''वाउ, 'पठान' के एक्शन स्टनिंग होंगे. शाहरुख आप मास के किंग हैं. आपको इस नए अवतार में देखकर बेहद खुशी हो रही है. सिद्धार्थ, यशराज और दीपिका पादुकोण के साथ पूरी टीम को बधाई.'' 

एटली के इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए शाहरुख ने उन्हें धन्यवाद भी दिया है.

दी सिनेमा शो: शाहरुख दिल्ली के एक इवेंट में आए, पठान का केक लेकर उनके होटल में पहुंच गया फैन