The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

अजय देवगन ने 'पठान' की तारीफ़ की, बदले में शाहरुख ने प्रेम उड़ेल दिया

अजय देवगन ने 'पठान' के एडवांस बुकिंग की तारीफ़ की थी.

post-main-image
shahrukh-pathaan-ajay-devgan-bhola

'पठान' 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है. तगड़ा बज़ बना हुआ है. एडवांस बुकिंग में फ़िल्म झंडे गाड़ रही है. शाहरुख खान ने बार एक अलग प्रमोशनल टेक्नीक अपनाई है. वो न किसी शो पर गए, न ही मीडिया इंटरव्यू दिए. पर अपना ट्विटरीय कार्यक्रम #AskSRK जोरशोर से किया. अभी 21 जनवरी को उन्होंने ये कार्यक्रम किया था, पर मंगलवार को दोबारा किया. इसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए. पर एक सवाल जिसने सबका ध्यान खींचा वो था, अजय देवगन की बात पर उनका रिप्लाई. पहले अजय देवगन की बात जान लेते हैं.

आज अजय देवगन और तबू की आने वाली फिल्म 'भोला' का टीज़र रिलीज हुआ है. इसके लॉन्च इवेंट में अजय देवगन ने 'पठान' को लेकर कहा:

मैं तो चाहता हूं जो फिल्म आए सुपर डुपर हिट हो, पूरी इंडस्ट्री एक ही है, जैसे 'पठान' रिलीज़ हो रही है और जो भी हम 'पठान' के एडवांस कलेक्शन के बारे में सुन रहे है, वो बहुत ही अच्छा है. आज तक कभी हुआ नहीं. मैं दिल से बहुत खुश हूं. और हमें इसके लिए बहुत खुश होना चाहिए चाहे वो किसी की भी फिल्म हो.

इस पर शाहरुख के ट्विटरीय कार्यक्रम #AskSRK में उनसे पूछा गया:

सर, अजय देवगन 'पठान' की एडवांस बुकिंग से बहुत खुश हैं. उनके बारे में आप क्या कहना चाहते हैं? उनकी फिल्म 'भोला' का दूसरा टीजर भी आज रिलीज हुआ है.

इस पर शाहरुख खान ने रिप्लाई किया:

अजय सालों से मेरे और मेरे परिवार का सपोर्ट करते रहे हैं. वो बहुत अच्छे ऐक्टर हैं और बेहद खूबसूरत इंसान हैं. शांत और सशक्त.

इस पर अजय देवगन ने भी रिप्लाई किया:

डियर शाहरुख, आपके प्यार और प्रेजेंस के लिए शुक्रिया. मैं उस बॉन्ड की कद्र करता हूं, जो हम शेयर करते हैं. 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर ऊंचाइयां छूने वाली है. मैं खुश हूं कि इंडस्ट्री के तौर पर ये हमारी चीजें अच्छी दिख रही हैं.

ये सब तब हो रहा है, जब शाहरुख खान और अजय देवगन के बीच एक समय में तगड़ी राइवलरी मानी जाती थी. इस राइवलरी ने तब और ज़्यादा जोर पकड़ा, जब शाहरुख और अजय देवगन की फिल्में एक ही दिन रिलीज़ हुई. तारीख थी 13 नवंबर 2012. फिल्में थीं ‘जब तक है जान’ और ‘सन ऑफ सरदार’ खैर, जो भी हो शाहरुख खान की 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. दूसरी ओर अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भोला' का टीजर 30 मार्च को रिलीज़ हो रहा है. ये तमिल फिल्म 'कैथी' का रीमेक है. फिल्म में लीड रोल करने के साथ-साथ अजय इसे डायरेक्ट भी कर रहे हैं. उनके साथ फिल्म में तबू काम कर रही हैं.

वीडियो: 'पठान' की एडवांस बुकिंग देखते हुए खोले जाएंगे 25 बंद हो चुके सिंगल स्क्रीन थियेटर