The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

अक्षय के 15 साल पुराने हेयरड्रेसर मिलन जाधव नहीं रहे, अक्षय रखेंगे उनकी फैमिली का ख्याल

मिलन जाधव को चौथे स्टेज का कैंसर था, जिसके बारे में जानकर अक्षय भी सन्न थे.

post-main-image
अक्षय कुमार ने मिलन जाधव की यही फोटो पोस्ट कर उन्हें आखिरी विदाई दी.

पिछले दिनों अक्षय कुमार ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया. इसमें वो अपने हेयर स्टाइलिस्ट मिलन को आखिरी विदाई दे रहे थे. अब खबर ये आ रही है कि अक्षय मिलन के गुज़रने के बाद उनके परिवार का ख्याल रखेंगे.

12 सितंबर को अक्षय कुमार ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया. इसमें उन्होंने लिखा-

''तुम अपनी फंकी हेयरस्टाइल और स्माइल के साथ भीड़ में भी अलग दिखते थे. हमेशा ध्यान रखा कि मेरा एक बाल भी बिखरा हुआ न हो. मेरे सेट की जान, 15 साल से भी ज़्यादा समय तक मेरे हेयरड्रेसर रहे मिलन जाधव. अब भी यकीन नहीं होता कि तुम हमें छोड़कर चले गए. मैं हमेशा तुम्हें याद रखूंगा मिलानो. ऊं शांति.''

मिलन बतौर हेयरड्रेसर 15 साल से ज़्यादा समय तक अक्षय कुमार के साथ रहे. स्टार्स अपना निजी क्रू लेकर चलते हैं. हर प्रोजेक्ट पर वही आदमी उनके बाल बनाता है, या मेक अप करता है. स्टार्स की लाइफ के कई सीक्रेट्स उन्हें पता होते हैं, इसलिए वो करीबी होते हैं. किसी भी करीबी के गुज़रने का ग़म तो होता है. अक्षय का ये पोस्ट उसी बारे में था.

पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक जब मिलन बीमार पड़े, तो डॉक्टरों ने कई टेस्ट किए. उससे पता चला कि मिलन को चौथे स्टेज का कैंसर है. ये सुनकर अक्षय भी सन्न थे. जैसे ही उन्हें मिलन के गुज़रने की खबर मिली, उन्होंने तुरंत उनकी फैमिली से बातचीत की. उन्हें ढांढस बंधाया. साथ ही अक्षय ने ये भी वादा किया कि वो आगे उनका ख्याल रखेंगे. ख्याल रखने का मतलब अमूमन ज़रूरत के वक्त में आर्थिक मदद करने से होता है. मगर अक्षय किन मायनों मिलन के फैमिली की हेल्प करेंगे, ये समय बताएगा. 

अक्षय कुमार पिछले दिनों 'कठपुतली' नाम की फिल्म में दिखाई दिए. ये तमिल फिल्म 'रतसासन' की रीमेक थी, जिसे सीधे डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था. फिल्म कुछ खास पसंद नहीं की गई. आने वाले दिनों में अक्षय, 'कैप्सुल गिल', 'राम सेतु' और 'ओह माय गॉड 2' समेत कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. 

वीडियो देखें: फिल्म रिव्यू- कठपुतली