The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

एक सुपरस्टार के साथ देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाने जा रहे हैं अली अब्बास ज़फर

अली ने इसकी लिखाई का काम शुरू कर दिया है. वो इसे बहुत बड़े बजट पर बनाना चाहते हैं. ऐसे एक्शन सीक्वेंस और स्टंट्स के साथ, जो आज तक किसी इंडियन फिल्म में नहीं देखे गए.

post-main-image
BMCM की शूटिंग के दौरान अली अब्बास ज़फर. दूसरी तरफ फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के दौरान सलमान के साथ अली.

Ali Abbas Zafar की नई फिल्म आ रही है Bloody Daddy. इसमें Shahid Kapoor लीड रोल कर रहे हैं. उसके बाद अली Akshay Kumar-Tiger Shroff स्टारर Bade Miyan Chote Miya के साथ व्यस्त हैं. BMCM के बाद वो एक धुआंधार एक्शन फिल्म बनाने जा रहे हैं. उनका इरादा इसे इंडिया की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाने का है. इसके लिए उन्होंने एक सुपरस्टार से बातचीत शुरू कर दी है. अटकलें लग रही हैं कि वो सुपरस्टार Salman Khan हो सकते हैं.

पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक अली अब्बास ज़फर BMCM के बाद एक बड़े लेवल की एक्शन-ड्रामा फिल्म बनाने वाले हैं. अली ने इसकी लिखाई का काम शुरू कर दिया है. वो इसे बहुत बड़े बजट पर बनाना चाहते हैं. ऐसे एक्शन सीक्वेंस और स्टंट्स के साथ, जो आज तक किसी इंडियन फिल्म में नहीं देखे गए. 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद उनका ब्रेक लेने का कोई प्लान नहीं है. अली उससे फारिग होने के फौरन बाद इसी फिल्म पर जुटेंगे. इसके लिए उन्होंने एक सुपरस्टार से बात की है. मगर उनका नाम अभी छुपाकर रखा जा रहा है.

कहा जा रहा है कि ये सुपरस्टार सलमान खान हो सकते हैं. क्योंकि अली और सलमान 'सुल्तान', 'टाइगर ज़िंदा है' और 'भारत' जैसी फिल्मों पर साथ कर चुके हैं. ये तीनों ही फिल्में सफल रही हैं. 'भारत' शायद वो आखिरी कायदे की फिल्म थी, जिसमें सलमान नज़र आए. उसके बाद से उनकी हालत भी खराब चल रही है. मगर 'किसी का भाई किसी की जान' की असफलता ने सलमान को रिएलिटी चेक दिया है. उन्होंने फिलहाल के लिए अपनी सभी फिल्मों का काम रोक दिया है. 'टाइगर 3' पूरी हो चुकी है. सलमान चाहते हैं कि वो 'टाइगर 3' की रिलीज़ के बाद ही किसी फिल्म पर काम शुरू करें. इसलिए उनकी आने वाली फिल्मों का लाइन-अप भी हिला हुआ है.

अभी सलमान के पास तीन-चार फिल्में हैं. मगर वो जल्दबाज़ी में कोई फैसला नहीं लेना चाहते. सूरज बड़जात्या के साथ वो एक फिल्म करने वाले हैं. इसके अलावा करण जौहर ने भी उन्हें एक फिल्म ऑफर की है. इसके अलावा साजिद नाडियाडवाला के साथ 'किक 2' पर भी काम चल रहा है. बाकी 'टाइगर वर्सज़ पठान' तो है ही. इस सब के बीच अली अब्बास ज़फर वाली फिल्म भी फिट होती नज़र आ रही है. हालांकि ये महज अटकलें भर है. कुछ भी फाइनल नहीं है.

शाहरुख खान ने भी साफ कर दिया है कि वो अगले कुछ समय तक सिर्फ एक्शन फिल्में करना चाहते हैं. प्लस 'डंकी' और 'टाइगर वर्सज़ पठान' के अलावा उन्होंने भी कोई फिल्म फाइनल नहीं की है. ऐसे में ये संभव है कि अली की फिल्म के लिए जिस सुपरस्टार की बात हो रही है, वो शाहरुख खान हों. मगर अभी कुछ भी तय नहीं है. ऊंट किसी भी करवट बैठ सकता है. मगर सलमान फैन्स चाहते हैं कि सलमान और अली फिर से किसी फिल्म पर साथ काम करें. क्योंकि दोनों का ट्रैक रिकॉर्ड बढ़िया रहा है. 

वीडियो: अगर किसी का भाई किसी की जान को प्रॉफिट हुआ, तो सलमान खान की फीस कैसे कम रह गई?