The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

सुपरहीरो फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में काम कर सकते हैं अल्लू अर्जुन

ये आदित्य धर का ड्रीम प्रोजेक्ट है. इस फिल्म के साथ यश से लेकर रणवीर सिंह, शाहरुख खान और समांथा जैसे एक्टर्स का नाम जुड़ चुका है.

post-main-image
'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' का शुरुआती पोस्टर. दूसरी तरफ एक फैमिली फंक्शन के दौरान अल्लू अर्जुन.

The Immortal Ashwatthama नाम की फिल्म लंबे समय से खबरों में बन हुई है. मगर बन नहीं पा रही है. ये फिल्म 'उड़ी- द सर्जिकल स्ट्राइक' फेम डायरेक्टर Aditya Dhar का ड्रीम प्रोजेक्ट है. वो 'उड़ी' के बाद इसे Vicky Kaushal के साथ ही बनाने वाले थे. मगर फिर प्रोडक्शन हाउस बदल गया. विकी फिल्म से बाहर हो गए. उसके बाद से लेकर अब तक इस प्रोजेक्ट के साथ Yash, Ranveer Singh, Shahrukh Khan और Samantha जैसे एक्टर्स का नाम जुड़ चुका है. अब खबर आ रही है कि ये फिल्म Allu Arjun को ऑफर की गई. जो इस सुपरहीरो फिल्म में दिलचस्पी ले रहे हैं.

पहले 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' को रॉनी स्क्रूवाला की कंपनी RSVP मूवीज़ प्रोड्यूस करने वाली थी. मगर पैंडेमिक ने सारा हिसाब-किताब बिगाड़ दिया. फिल्म तकरीबन डिब्बाबंद होने वाली थी. तभी इसे RSVP से Jio स्टूडियोज़ ने ले लिया. मगर जियो ये फिल्म विकी कौशल के साथ नहीं बनाना चाहता था. क्योंकि ये बहुत बड़े बजट की फिल्म है. उन्हें भरोसा नहीं था कि विकी इतनी बड़ी फिल्म चला पाएंगे या नहीं. उसके बाद से हर दूसरे दिन फिल्म के साथ किसी नए सुपरस्टार का नाम जुड़ता सुनाई आता है.

The Immortal Ashwatthama,
विकी कौशल के साथ ये फिल्म अनाउंस कर दी गई थी. पोस्टर्स भी छप गए थे. मगर बन नहीं पाई,

अब पिंकविला की एक रिपोर्ट में बताया गया कि मेकर्स ने 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' के लिए अल्लू अर्जुन को अप्रोच किया है. अर्जुन ने इस फिल्म में इंट्रेस्ट दिखाया है. मगर कुछ पक्की बात नहीं हुई है. बीते दिनों अर्जुन के साथ इस प्रोजेक्ट के सिलसिले में कुछ एक मीटिंग हुई है. मगर उन मीटिंग्स के आधार पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है.  

'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' की चर्चा देशभर की फिल्म इंडस्ट्रीज़ में चल रही है. क्योंकि ये बहुत बड़ा और महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है. पौराणिक कथा से निकला किरदार, जिस पर सुपरहीरो फिल्म बनेगी. देश की सबसे बड़ी प्रोडक्शन कंपनियों में से एक इस फिल्म पर पैसा लगाने को तैयार है. बस कास्टिंग फाइनल नहीं हो पा रही है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बाद मेकर्स ने साउथ की ओर रुख किया है. अल्लू अर्जुन को इस फिल्म से जोड़ना मेकर्स के लिए फायदेमंद सौदा होगा. क्योंकि ये फिल्म पहले ही काफी बड़ी है. अर्जुन इससे जुड़ेंगे, तो ये प्रोजेक्ट और बड़ा हो जाएगा. प्लस साउथ इंडिया में भी फिल्म को मार्केट करना आसाना हो जाएगा. मगर ये सब तब होगा, जब अल्लू अर्जुन इस फिल्म के लिए हां करेंगे.

अगर अल्लू अर्जुन ये फिल्म करने को तैयार भी हो जाएं, तब भी इसमें ठीक-ठाक समय लगेगा. क्योंकि इन दिनों अर्जुन अपनी फिल्म 'पुष्पा 2' में व्यस्त हैं. ये साल इसी फिल्म में खर्च होने वाला है. इसके बाद वो त्रिविक्रम के साथ एक फिल्म करने वाले हैं. बीते दिनों संदीप रेड्डी वांगा के साथ भी उनकी एक फिल्म अनाउंस हुई है. ये तो वो प्रोजेक्ट हैं, जो तय हैं. खबरें हैं कि अल्लू अर्जुन, एस.एस. राजामौली के साथ भी एक फिल्म कर सकते हैं. फिलहाल राजामौली, महेश बाबू स्टारर फिल्म में बिज़ी हैं. उसके बाद वो अपनी फिल्म पर अल्लू अर्जुन के साथ काम कर सकते हैं. हालांकि, फिलहाल तो ये दूर की कौड़ी लग रही है.  
 

वीडियो: 'पुष्पा' वाले अल्लू अर्जुन के फैमिली में हैं 12 स्टार्स, जानिए पूरी कहानी