The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

NTR जूनियर से मिले अमित शाह, लोगों ने कहा कुछ तो गड़बड़ है

अमित शाह तेलंगाना के आधिकारिक दौरे पर हैं. और NTR जूनियर के साथ उनकी मुलाकात आउटरीच प्रोग्राम का हिस्सा बताया जा रहा है.

post-main-image
तेलंगाना के एक होटल में NTR जूनियर से मिलते गृह मंत्री अमित शाह.

रविवार को गृह मंत्री अमित शाह ने पॉपुलर तेलुगु फिल्मस्टार NTR Jr. से मुलाकात की. अमित शाह ने NTR से मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा-

''हैदराबाद में टैलेंटेड एक्टर और तेलुगु सिनेमा के रत्न जूनियर NTR से अच्छी बातचीत हुई.''

अमित शाह के ट्वीट पर जवाब देते हुए NTR जूनियर ने लिखा-

''आपसे मुलाकात और बातचीत करके बड़ी खुशी हुई अमित शाह जी. आपने मेरे बारे में अच्छी बातें कहीं, उसके लिए शुक्रिया.'' 

अमित शाह तेलंगाना के आधिकारिक दौरे पर हैं. और NTR जूनियर के साथ उनकी मुलाकात आउटरीच प्रोग्राम का हिस्सा बताया जा रहा है. टाइम्स में बीजेपी तेलंगाना के एक लीडर के हवाले से लिखा गया कि इस मुलाकात के बारे में तेलंगाना बीजेपी के किसी भी नेता को नहीं पता था. मुलाकात से कुछ घंटे पहले बाकी नेताओं को इसकी जानकारी दी गई. बताया गया कि अमित शाह ने RRR में NTR जूनियर की परफॉरमेंस से इंप्रेस होकर उन्हें मिलने के लिए बुलाया था. मगर लोगों का कहना है कि फिर तो राम चरण को भी बुलाया जाना चाहिए था. क्योंकि उस फिल्म में दोनों ही एक्टर्स ने काम किया था.

अमित शाह से एक होटल में मिलने पहुंचे NTR जूनियर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वो आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं-

टाइम्स की उसी रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया कि अमित शाह ने NTR से कहा है कि बीजेपी ज़रूरत पड़ने पर उनकी सर्विसेज़ का इस्तेमाल करेगी. TDP के संस्थापक NT रामा राव के पोते NTR जूनियर पहले राजनीति में सक्रिय थे. 2009 में उन्होंने तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के लिए कैंपेनिंग भी की थी. मगर उसके बाद से वो राजनीति से दूर हो चुके हैं. उनका पूरा फोकस फिल्मों पर है. ये भी गौरतलब है कि एस.एस. राजामौली के पिता और मशहूर फिल्म राइटर विजयेंद्र प्रसाद को बीजेपी ने राज्य सभा भेजा है. और उसके फौरन बाद NTR जूनियर से अमित शाह की मुलाकात लोगों को कॉन्पिरेसी थ्योरी बुनने का मसाला दे रही है.

वीडियो देखें: फिल्म रिव्यू- RRR