The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'सलमान भाई चाहेंगे, तो बनेगी No Entry 2', वरना नहीं'- डायरेक्टर अनीस बज़्मी

अनीस ने कहा- No Salman Khan, no 'No Entry Mein Entry'.

post-main-image
फिल्म 'रेडी' के प्रमोशनल इवेंट पर फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज़्मी के साथ सलमान खान. दूसरी तस्वीर सलमान के एक फोटोशूट की.

पिछले दिनों खबर आई कि Salman Khan के बिना ही बनेग No Entry का सीक्वल. सलमान इस प्रोजेक्ट पर फिल्म कंट्रोल चाहते थे. ये आइडिया फिल्म के प्रोड्यूसर Boney Kapoor को अच्छा नहीं लगा. इसलिए अब वो सलमान की जगह किसी दूसरे एक्टर के साथ No Entry 2 बनाएंगे. अब इस बारे में इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले Anees Bazmee ने बात की है. अनीस ने इन सभी विवादों को एक लाइन में समेट दिया. अनीस ने कहा- No Salman Khan, no 'No Entry Mein Entry'. यानी अगर सलमान खान नहीं करेंगे, तो 'नो एंट्री में एंट्री' नहीं बनेगी.

बीते दिनों कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सलमान खान 'नो एंट्री में एंट्री' पर पूरा कंट्रोल चाहते हैं. साथ ही उन्होंने प्रोड्यूसर बोनी कपूर से कुछ नावाज़िब मांगे भी की हैं. जैसे कि फिल्म के इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स के साथ-साथ फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स भी उन्हें दिए जाएं. ओरिजिनल 'नो एंट्री' की तरह इसके सीक्वल को भी बोनी कपूर ही प्रोड्यूस करने वाले थे. बोनी ने सलमान की इन मांगों को मानने से इन्कार कर दिया. इसलिए से सलमान ने फिल्म छोड़ दी. ऐसे में बोनी सलमान के बिना ही इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाने जा रहे हैं.

‘नो एंट्री’ की शूटिंग के दौरान क्रू के साथ अनीस बज़्मी और सलमान खान. अनीस ने कुछ समय पहले ये फोटो पोस्ट की थी.

इस मसले पर अब 'नो एंट्री में एंट्री' को डायरेक्ट करने के लिए चुने गए अनीस बज़्मी ने बात की है. अनीस ने इस बाबत ETimes से बात करते हुए कहा-

''मैं 'नो एंट्री में एंट्री' को लेकर चल रही सारी अटकलें पढ़ रहा हूं. और ये सारी बातें मुझे खुद इन खबरों से पता चली हैं. अगर सलमान भाई ये फिल्म करना चाहते हैं, तो हम बनाएंगे. अगर वो नहीं करना चाहते, तो हम नहीं बनाएंगे. मैं उनकी कॉल का इंतज़ार कर रहा हूं. जब भी मैं उनसे मिलूंगा, उनसे पूछूंगा कि इस फिल्म का क्या करना है.''  

अनीस से जब इस मामले पर अन्य सवाल पूछे गए, तो उन्होंने सीधे कहा- No Salman Khan, no 'No Entry Mein Entry'.

अनीस की पिछली फिल्म थी 'भूल भुलैया 2'. जिसने पैंडेमिक के बावजूद टिकट खिड़की पर ब्लॉकबस्टर का तमगा पाया. ये भी 2006 में आई हिट फिल्म का सीक्वल थी. इसमें कार्तिक आर्यन, तबू और कियारा आडवाणी ने लीड रोल्स किए थे. जहां तक 'नो एंट्री में एंट्री' का सवाल है, तो इस फिल्म में सभी पुराने मेल एक्टर्स के लौटने की खबरें थीं. यानी सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान इस फिल्म में दिखने वाले थे. मगर लीडिंग लेडीज़ को लेकर कंफ्यूज़न बना हुआ था. अब तो खैर, बात फिल्म बनेगी भी कि नहीं तक पहुंच चुकी है. देखते हैं क्या होता है!

वीडियो देखें: सलमान से पंजाब के एक्टर्स को मिलना था उन्होंने दो आदमी भेज दिए