The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

अनुष्का शर्मा पर पुलिस ने तगड़ा जुर्माना लगा दिया

अपने बॉडीगार्ड के साथ बिना हेलमेट बाइक पर बैठी थीं अनुष्का.

post-main-image
बाइक पर बैठे हुए अनुष्का शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

अगर जानना चाहते है कि एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या चल रहा है, तो आप एकदम सही जगह पर आए हैं. आज के सिनेमा शो में जानिए शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्मों से जुड़े अपडेट और एंटरटेनमेंट की सभी छोटी- बड़ी खबरें.

# 29 नवंबर को रिलीज़ होगी मार्वल की सीरीज 'इको'

मार्वल की सक्सेसफ़ुल सीरीज 'हॉकआई' की स्पिन ऑफ सीरीज 'इको' रिलीज़ के लिए तैयार है. वैरायटी में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इको 29 नवंबर को डिज्नी प्लस पर रिलीज़ होगी. इसके सारे एपिसोड्स एक साथ रिलीज़ कर दिए जायेंगे. ये कंपनी की तरफ से किया गया एक नया एक्सपेरिमेंट है. पहले हर हफ्ते एक एपिसोड रिलीज़ किया जाता था.

# एक्शन सीक्वेन्सेस से भरपूर है 'एक्सट्रैक्शन 2' का ट्रेलर

क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म एक्सट्रैक्शन में भरपूर एक्शन देखने को मिला था. अब मेकर्स ने 'एक्स्ट्रैक्शन 2' का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है. 2 मिनट, 36 सेकेंड के इस ट्रेलर में क्रिस हेम्सवर्थ एक बार फिर से दुश्मनों से लड़ते नजर आ रहे हैं. 'एक्ट्रैक्शन 2' नेटफ्लिक्स पर 16 जून को रिलीज होने जा रही है.

# अनुष्का पर मुंबई पुलिस ने किया फाइन लगा दिया

हाल ही में अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में अनुष्का बाइक पर बैठी हुई हैं, वो भी बिना हेलमेट. बाइक अनुष्का के बॉडीगार्ड सोनू शेख चला रहे हैं. उन्होंने भी हेलमेट नहीं पहना हुआ है. इस वीडियो पर कुछ लोगों ने मुंबई पुलिस को टैग कर दिया. अब मुंबई पुलिस ने 10,500 रुपए के फाइन का पर्चा पहुंचा दिया है.

# लहंगे में कान फिल्म फेस्टिवल पहुंची सारा अली खान

सारा अली खान ने इस बार कान फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू कर लिया है. वो कान 2023 के रेड कार्पेट पर आइवरी कलर का लहंगा पहने नज़र आईं. ये लहंगा डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने तैयार किया है. सारा की तसवीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. सारा का कहना है कि भारतीय डिज़ाइनर्स को ट्रिब्यूट देने के लिए उन्होंने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में लहंगा पहना.

# रामचरण, जूनियर NTR के साथ काम करना चाहते हैं रॉब मार्शल

फिल्म 'द लिटिल मरमेड' के डायरेक्टर रॉब मार्शल राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ काम करना चाहते हैं. इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि वो किन इंडियन एक्टर्स को अपनी फिल्म्स में कास्ट करना चाहेंगे. उनका जवाब था, 'फिल्म RRR के दोनों एक्टर्स'. आगे उन्होंने कहा, दोनों ही कमाल हैं और कमाल का डांस भी करते हैं. 'द लिटिल मरमेड' 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

# मैं परेशान होकर काम छोड़ना चाहती थी- प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका आजकल अपनी सीरीज़ 'सिटाडेल' और फिल्म 'लव अगेन' के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही एक मैगज़ीन ग्रेजिया को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'बहुत बार ऐसा हुआ है कि मैं इंडस्ट्री छोड़ना चाहती थी. मैं रिजेक्शन्स से थक गई थी. मैंने कई बार सेट्स पर अपेक्षित महसूस किया है. लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि मैं भी काम कर सकती हूं. वो भी तब जब बॉलीवुड इतना बड़ा है'. 
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: अजय देवगन, दीपिका पादुकोण के अलावा कौन होगा 'Singham Again' का हिस्सा