The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'गजनी' फेम ए.आर. मुरुगाडॉस बोले, 'आमिर और अक्षय सर के बाद सलमान सर के साथ काम करना चाहता हूं'

ए.आर. मुरुगाडॉस ने बताया कि अभी वो अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम करने के साथ सलमान खान के लिए स्क्रिप्ट लिख रहे हैं.

post-main-image
'गजनी' के प्रमोशन के दौरान आमिर खान के साथ मुरुगाडॉस. दूसरी तरफ सलमान खान.

Ghajini और Holiday जैसी फिल्में बना चुके AR Murugadoss ने लंबे समय से कोई हिंदी फिल्म नहीं बनाई है. सोनाक्षी सिन्हा स्टारर 'अकीरा' उनकी आखिरी हिंदी फिल्म थी. उन्होंने हालिया इंटरव्यू में बताया कि वो Aamir Khan और Akshay Kumar के बाद Salman Khan के साथ काम करना चाहते हैं. उनके लिए एक स्क्रिप्ट लिख रहे हैं.

ए.आर. मुरुगाडॉस की पिछली फिल्म थी 16 अगस्त, 1947. मगर इस फिल्म से वो प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़े हुए थे. वो पिछले कुछ समय से जानवरों के बारे में एक एनिमेशन फिल्म पर काम कर रहे हैं. इसे वो अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताते हैं. खबरें हैं कि इसमें अक्षय कुमार काम करेंगे. ये ज़्यादा बड़ा रोल नहीं होगा. 20 मिनट लंबा. इसके अक्षय फीस नहीं लेंगे. एक इंटरव्यू में मुरुगाडॉस ने बताया था कि अक्षय कुमार इस फिल्म में फ्री में काम करने को तैयार हैं. मगर वो फिल्म की कमाई में से प्रॉफिट शेयरिंग करेंगे.

अब ए.आर. मुरुगाडॉस ने हालिया इंटरव्यू में सलमान खान के साथ काम करने की बात कही है. जब उनसे पूछा गया गया कि उन्होंने 'अकीरा' के बाद कोई हिंदी फिल्म क्यों नहीं बनाई. इस पर मुरुगाडॉस ने कहा-

''मैं अभी एक एनिमेशन फिल्म पर काम कर रहा हूं. मैं उसे भव्य लेवल पर बनाना चाहता हूं. उसके अलावा मैं एक कहानी लिख रहा हूं सलमान सर के लिए. कहानी पूरी होने के बाद मैं उनसे बात करूंगा. आमिर खान सर और अक्षय सर के बाद अब मैं सलमान सर के साथ काम करना चाहता हूं.''

इसके अलावा मुरुगाडॉस ने रीमेक कल्चर पर भी बात की. उनका मानना है कि ये ज़्यादा दिन तक नहीं चलेगा. जल्द ही फिल्मों को रीमेक करने की प्रथा खत्म होने वाली है. पिछले कुछ सालों में जितनी फिल्मों को हिंदी में रीमेक किया गया, उनमें से अधिकतर नहीं चलीं. 'दृश्यम 2' जैसी इक्का-दुक्का फिल्में ही चल पाईं. मगर फिर भी हिंदी फिल्ममेकर तमिल-तेलुगु-मलयालम फिल्मों को रीमेक करने से बाज आते नहीं दिख रहे हैं. अभी भी कई साउथ इंडियन फिल्मों के रीमेक पर काम चल रहा है.

खैर, जहां तक रही सलमान खान की बात, तो वो इन दिनों 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे हैं. खबरें हैं कि इसके बाद वो करण जौहर के प्रोडक्शन की एक फिल्म कर सकते हैं. इसे बड़े स्केल पर बनने वाली इस एक्शन फिल्म को 'शेरशाह' वाले विष्णुवर्धन डायरेक्ट करने वाले हैं. इसके अलावा सलमान और शाहरुख, YRF स्पाय यूनिवर्स की फिल्म 'टाइगर वर्सज़ पठान' पर काम शुरू करेंगे. चर्चा है कि इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2024 से शुरू हो सकती है. 

वीडियो: टाइगर 3 में सलमान खान और शाहरुख खान जेल वाले सीक्वेंस के अलावा दो और एक्शन सीक्वेंस शूट करेंगे