The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

जब अर्चना पूरन सिंह की हाउसहेल्प को फोन करके कहा गया, ''आपकी मैडम पीकर टल्ली पड़ी हैं!''

अर्चना की हाउसहेल्प भाग्यश्री लॉकडाउन के बाद से फेमस हो गई हैं. अर्चना अक्सर भाग्यश्री के छोटे-छोटे वीडियोज़ बनाकर इंस्टा पर पोस्ट करती रहती हैं.

post-main-image
कपिल शर्मा के शो पर आरजे नावेद पहुंचेंगे.

अर्चना पूरन सिंह इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' पर दिख रही हैं. जिनका अक्सर कपिल मज़ाक उड़ाते रहते हैं. शो का नया प्रोमो रिलीज़ किया गया है. जिसमें आरजे नावेद ने अर्चना के फोन से उनकी हाउसहेल्प को फोन मिलाया और उनके साथ प्रैंक करने लगे. नावेद ने कहा कि अर्चना शराब पीकर बेहोश पड़ी हैं.

अर्चना अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हाउसहेल्प भाग्यश्री का वीडियो शेयर करती हैं. शो पर भी भाग्यश्री को लेकर अक्सर बात हो जाया करती है. कपिल शर्मा के आने वाले एक एपिसोड में आरजे नावेद पहुंचे हैं. आरजे नावेद प्रैंक कॉल्स करने के लिए जाने जाते हैं. उनका वीडियो भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता है. कपिल शो पर पहुंचकर आरजे नावेद, अर्चना के फोन से भाग्यश्री को कॉल लगाते हैं. कहते हैं,

''हां जी मैडम, कौन बोल रहे हो आप? मैडम ये फोन पड़ा है यहां, ये फोन की मालिक पीकर टल्ली पड़ी हैं यहां. उठाकर लेकर जाओ इन्हें.''

फोन के उस तरफ से भाग्यश्री की आवाज़ आती है. जो कहती हैं,

''नहीं मेरी मैडम कभी भी ऐसा नहीं करतीं. वो तो कभी पीती भी नहीं.''

शो के प्रोमो में अर्चना हैरान परेशान सी दिखती हैं. 'कपिल शर्मा शो' का ये एपिसोड अगले हफ्ते आएगा. जिसमें कविता कौशिक, बिन्नू ढिल्लों, आरजे मलिष्का, आरजे अनमोल, आरजे अनुराग पांडे, आरजे नावेद और 'कैरी ऑन जट्टा 3' की स्टारकास्ट आएगी.

वैसे, अर्चना की हाउसहेल्प भाग्यश्री लॉकडाउन के बाद से फेमस हो गई हैं. अर्चना अक्सर भाग्यश्री के छोटे-छोटे वीडियोज़ बनाकर इंस्टा पर पोस्ट करती रहती हैं. वो अपनी कई पोस्ट्स में बता चुकी हैं कि भाग्यश्री इतनी मशहूर हो गई हैं कि लोग उनके साथ सेल्फी लेना चाहते हैं.

वैसे भाग्यश्री की तारीफ रामचरण भी कर चुके हैं. दरअसल RRR को प्रमोट करने के लिए टीम कपिल के शो पर पहुंची थी. जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली भी मौजूद थे. यहां राम ने बताया कि लॉकडाउन के दिनों में उन्हें भाग्यश्री के वीडियोज़ देखना अच्छा लगता था. इसलिए वो अर्चना के वीडियोज़ रोज़ देखा करते थे. इसके बाद कपिल ने भी कहा था कि भाग्यश्री की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ रही है.  

वीडियो: सुधा मूर्ति ने कपिल शर्मा के शो पर बताया, सलमान खान 'बजरंगी भाईजान के लिए सबसे फिट एक्टर थे