The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

एंटरटेनमेंट पोर्टल ने लिखा मलाइका प्रेग्नेंट हैं, अर्जुन कपूर ने बुरी तरह डपट दिया

अर्जुन ने उस एंटरटेनमेंट पोर्टल को झाड़ते हुए लिखा- 'हमारी पर्सनल लाइफ के साथ खेलने की हिम्मत मत करिए.'

post-main-image
अर्जुन की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट. दूसरी तरफ अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा.

एक मीडिया पोर्टल ने खबर चलाई कि क्या Malaika Arora प्रेग्नेंट हैं. इसका जवाब Arjun Kapoor ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिया. उन्होंने उस पोर्टल और उस खबर की राइटर जमकर लताड़ा. अर्जुन कहा कहना है कि खबरों के नाम पर कचरा परोसा जाता है. और वो पोर्टल बार-बार ऐसा करता है क्योंकि उनको कोई कुछ कहता नहीं है.

इस चर्चित अंग्रेज़ी सिनेमा पोर्टल ने एक एक्सक्लूसिव खबर कैरी किया. उसकी हेडिंग थी- Is Malaika Arora Pregnant? अर्जुन कपूर ने इस खबर का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. उन्होंने उस पोर्टल और खबर की राइटर को टैग करते हुए लिखा-

''अब आप लोग इससे नीचे नहीं गिर सकते. और आपने ऐसा कैज़ुअल, असंवेदनशील और बिल्कुल अनैतिक तरीके से इस कचरा खबर को कैरी करके किया है. ये जर्नलिस्ट नियमित तौर पर इस तरह की खबरें लिखती हैं. वो ऐसा करके हर बार बच निकलती हैं क्योंकि हम इस किस्म के फर्जी गॉसिप आर्टिकल को इग्नोर कर देते है. मगर धीरे-धीरे ये आर्टिकल्स मीडिया में फैल जाते हैं. और ये फर्जी खबरें सच मानी जाते लगती हैं. ये सही नहीं है. हमारी पर्सनल लाइफ के साथ खेलने की हिम्मत मत करिए.'' 

arjun kapoor, malaika arora, pinkvilla
अर्जुन कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट.

अर्जुन कपूर लगातार इस तरह की गॉसिपनुमा खबरों की पोल खोलते रहते हैं. इससे पहले भी उन्होंने कई पोर्टल्स को झाड़ लगाई है, जो उनकी बहनों के कपड़े पर खबर छापते हैं. जहां तक बात अर्जुन और मलाइका की है, तो कुछ दिनों पहले ही दोनों ने सार्वजनिक तौर पर अपने रिश्ते को स्वीकार किया है. अर्जुन ने इस बारे में कॉफी विद करण पर खुलकर बात की थी.

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं. वो आने वाले दिनों में 'कुत्ते' नाम की फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म को विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा वो 'द लेडी किलर', 'मेरे हस्बेंड की बीवी' और 'कनेडा' नाम की फिल्मों में भी नज़र आने वाले हैं. मलाइका अरोड़ा, आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'एन एक्शन हीरो' के एक गाने 'आप जैसा कोई' में दिखाई दे रही हैं. 

वीडियो देखें: अर्जुन कपूर और नसीरुद्दीन शाह की अगली फिल्म 'कुत्ते' का पोस्टर देख हंस पड़े लोग