The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

फ्लाइट के अंदर पायलट से क्यों झगड़ा ये एक्टर

वीडियो में आर्य बब्बर कॉकपिट में खड़े हैं.

post-main-image
आप सिनेमा लवर्स हों, फिल्मों और सीरीज़ में जान बसती हो और सिनेमा वर्ल्ड की नो-नॉनसेंस न्यूज़ से अपडेट रहना चाहते हों तो आप बिल्कुल सही जगह पर हो. आज की नीचे खबरों में पढ़िए कैसा है अनुपम खेर की द कश्मीर फाइल्स का ट्रेलर, शाहरुख खान की वायरल फोटो की सच्चाई क्या है और आर्य बब्बर, प्लेन में ही पायलट से क्यों झगड़ने लगे? 1. अनिल कपूर, हर्षवर्धन की 'थार' नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी
अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर स्टारर रिवेंज थ्रिलर 'थार' का फर्स्ट लुक आ गया है. ये फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर इस गर्मियों में रिलीज होगी. इसकी कहानी 1980 के दशक में सेट है. इसमें फातिमा सना शेख भी नज़र आएंगी. थार को गुलाल फेम एक्टर राज सिंह चौधरी ने डायरेक्ट किया है.
2. समांथा प्रभु की फिल्म 'शकुंतलम' का फर्स्ट लुक आया
द फैमिली मैन सीज़न 2 में टेरेरिस्ट राजी के रोल में नज़र आईं एक्ट्रेस समांथा प्रभु की फिल्म 'शकुंतलम' का फर्स्ट लुक आया है. ये पौराणिक किरदार शकुंतला की कहानी है. फ़िल्म हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी. इसे रुद्रामादेवी फेम गुनासेखर ने डायरेक्ट किया है.
3. अनुपम खेर की 'द कश्मीर फाइल्स' का ट्रेलर रिलीज़
डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' का ट्रेलर आ गया है. इसमें अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती जैसे एक्टर्स नजर आ रहे हैं. ये फिल्म कश्मीर में आतंकवाद और पंडितों के नरसंहार की कहानी दिखाती है.

द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को थिएटर्स में उतरेगी.
4. संजय दत्त की 'टूलसीदास जूनियर' का ट्रेलर आया
लेट एक्टर राजीव कपूर की आखिरी फिल्म 'टूलसीदास जूनियर' का ट्रेलर आ गया. कहानी एक स्नूकर प्लेयर की ज़िंदगी के आस-पास घूमती है. संजय दत्त इसमें स्नूकर ट्रेनर बने हैं.

मूवी 4 मार्च को रिलीज़ की जाएगी.
5. पंजाब चुनाव के बीच सोनू सूद की गाड़ी ज़ब्त
पंजाब चुनाव में मतदान के बीच पुलिस ने सोनू सूद की गाड़ी जब्त कर ली. आरोप है कि वो अपनी बहन मालविका के प्रचार करने के लिए पोलिंग बूथ जा रहे थे. इसी पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने सोनू की गाड़ी जब्त कर ली.
6. तापसी ने पूरा किया 'वो लड़की है कहां' का शूट
तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म 'वो लड़की है कहां' की शूटिंग खत्म कर ली. फिल्म में वो एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में होंगी. उन्होंने इंस्टा पोस्ट करके शूट पूरा होने की बात बताई.
7. दिशा पाटनी ने खत्म की 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग
दिशा पाटनी ने फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' का शूट पूरा कर लिया है. मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम भी होंगे. ये 2014 में आई 'एक विलेन' का सीक्वल होगी.
8. आर. बाल्की की अगली स्पोर्ट्स ड्रामा में अभिषेक बच्चन
आर. बाल्की की अगली फिल्म 'घूमर' में अभिषेक बच्चन और सयामी खेर नज़र आने वाले हैं. अभिषेक, सयामी खेर के क्रिकेट कोच का रोल प्ले करेंगे. जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी.
9. अजय देवगन-तब्बू की फिल्म 'भोला' की शूटिंग शुरू
अजय देवगन और तब्बू ने फिल्म 'भोला' की शूटिंग शुरू कर दी. तब्बू ने सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. ये मूवी साल 2019 में आई तमिल फिल्म 'कैथी' का हिंदी रीमेक होगी.
10. फरहान की शादी में ऋतिक का सेन्योरीटा डांस वायरल
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने 20 फरवरी को शादी कर ली. उनकी वेडिंग सेरेमनी का एक वीडियो इंटरनेट पर फैल रहा है.
इसमें फरहान और ऋतिक रोशन अपनी फिल्म 'ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा' के गाना 'सेन्योरीटा' पर डांस करते दिख रहे हैं.
11. लंबे बाल और दाढ़ी वाले शाहरुख के लुक की सच्चाई
इंटरनेट पर शाहरुख खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है. फोटो में शाहरुख बड़े बाल और दाढ़ी में दिख रहे हैं. जिसे उनका 'पठान' लुक बताया जा रहा है. मगर ये तस्वीर फोटोशॉप्ड की हुई है. दरअसल उनकी ये फोटो 2017 की है. जिसे खींचा था मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने.
12. राजकुमार राव-भूमि पेडणेकर की 'बधाई दो' की कमाई
14 फरवरी को रिलीज़ हुई राजकुमार राव और भूमि की फिल्म 'बधाई दो' ने एक हफ्ते में करीब 16.89 करोड़ रुपयों की कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 75 लाख, शनिवार को 1.54 करोड़ और संडे को 2 करोड़ रुपए कमाए हैं. लैवेंडर मैरिज पर बनी इस फिल्म का रिव्यू आप हमारे चैनल लल्लनटॉप सिनेमा पर देख सकते हैं.
13. कंगना ने कहा, "फ्लॉप होगी पापा की परी की फिल्म"
आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी को रिलीज़ हो रही है. इसकी रिलीज़ से पहले कंगना ने आलिया का मजाक उड़ाया है. एक इंस्टा पोस्ट में कंगना ने कहा कि इस फ्राइडे को एक पापा यानी मूवी माफिया डैडी और परी के लिए बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ खाक हो जाएंगे. क्योंकि पापा ये दिखाना चाहते हैं कि ये रॉमकॉम बिंबो एक्टिंग कर सकती है.
Kangana Alia

कंगना ने कहा इस फिल्म की सबसे बड़ी खामी इसकी गलत कास्टिंग है.
14. अभिषेक ने ऐसा जवाब दिया कि केआरके की बोलती बंद
अभिषेक बच्चन और केआरके के ट्वीट चर्चा में हैं. दरअसल केआरके ने अभिषेक के एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि बॉलीवुड वाले कोई अच्छी-इनक्रेडिबल फिल्में क्यों नहीं बनाते. इसके जवाब में अभिषेक ने लिखा, ''प्रयास करेंगे. आपने बनाई थी ना...'देशद्रोही''. अभिषेक का ये तंज भरा ट्वीट लोग धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं.
15. 'कच्चा बादाम' गाने पर भुबन ने दी लाइव परफॉर्मेंस
सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाले 'कच्चा बादाम' गाने के क्रिएटर भुबन बादायकर, बीते दिनों कोलकाता के एक बड़े होटल में बतौर गेस्ट पहुंचे. यहां पब्लिक डिमांड पर उन्होंने 'बादाम-बादाम' गाना गाया. गाने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
16. आर्य बब्बर ने प्लेन के पायलट को लेकर मज़ाक किया?
एक्टर आर्य बब्बर का एक वीडियो चर्चा में हैं जिसमें वो एक पायलट से बहस कर रहे हैं. इस वीडियो में आर्य बब्बर कॉकपिट में खड़े हैं, जहां पायलट उनसे कहते हैं कि उन्होंने उनके ऊपर जोक मारा है. पायलट ने कहा कि आर्य बोल रहे थे 'ये क्या चलाएगा प्लेन?' इन्हीं बातों पर आर्य और पायलट के बीच बहस हो गई. टाइम्स ऑफ इंडिया से मामले पर बात करते हुए आर्य ने कहा कि उन्होंने वैसा कुछ भी नहीं कहा था. हो सकता है कि पायलट को कोई गलतफहमी हुई हो.
तो ये थी आज की खास खबरें. आप चाहें तो इसे वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. इसे रोज़ाना हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाता है.