The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

अयान मुखर्जी ने बताया, 'ब्रह्मास्त्र 2' की कहानी क्या होने वाली है

अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' के दूसरे पार्ट का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है.

post-main-image
ब्रह्मास्त्र 2 का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है.

फिल्मी दुनिया से जुड़ी बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो आप सही जगह पर हैं. आज नीचे पढ़िए एमिली इन पेरिस के तीसरे सीज़न का फर्स्ट लुक आ गया, कैसा है फील्स लाइक होम का ट्रेलर और अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र 2 को लेकर क्या कहा?


#'एमिली इन पेरिस' के तीसरे सीज़न का फर्स्ट लुक आ गया

अमेरिकन कॉमेडी सीरीज़ 'एमिली इन पेरिस' के तीसरे सीज़न की अनाउंसमेंट हो गई. लिली कॉलिन्स के इस शो का फर्स्ट लुक भी आ गया. जिसमें लिली के साथ एशले पार्क, फिलीपीन, लूकस ब्रावो और Bruno Gouery दिख रहे हैं. 

इसकी रिलीज़ डेट जल्द ही अनाउंस की जाएगी.

# 'अवतार' दोबारा रिलीज़ हुई, एक लाख एडवांस टिकटें बिक गईं

जेम्स कैमरून की 'अवतार 2', 16 दिसंबर को रिलीज़ होनी है. मगर इससे पहले मेकर्स ने इसके फर्स्ट पार्ट को थिएटर्स में रिलीज़ किया है. 23 सितंबर को 'अवतार' इंडिया में री-रिलीज़ हुई है. नेशनल सिनेमा डे के मौके पर भारत में 'अवतार' की एक लाख टिकटें बिक गई हैं.

# माधुरी दीक्षित की फिल्म 'मजा मा' का ट्रेलर आ गया है

अमेज़न प्राइम वीडियो की ओरिजनल मूवी 'मजा मा' का ट्रेलर आ गया. माधुरी दीक्षित और गजराज राव की इस फैमिली ड्रामा फिल्म को आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया है.

 इसे 06 अक्टूबर से प्राइम वीडियो पर देखा जा सकेगा.

# दीपिका पादुकोण ने शुरू की शाहरुख की 'पठान' की डबिंग

दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. दीपिका ने फिल्म की डबिंग शुरू कर दी है. उन्होंने इंस्टा पर डबिंग स्टूडियो की तस्वीर शेयर की. 

कुछ दिनों पहले फिल्म से दीपिका का फर्स्ट लुक भी रिलीज़ किया गया था.  

# 'फील्स लाइक होम' के दूसरे सीज़न का ट्रेलर आ गया है

वेब सीरीज़ 'फील्स लाइक होम' के दूसरे सीज़न का ट्रेलर आ गया. लव और रिलेशनशिप की इस कहानी में प्रीत कमानी, विष्णु कौशल, मिहिर अहूजा, अंशुमन मल्होत्रा और इनायत सूद जैसे एक्टर्स दिखेंगे. इसे 07 अक्टूबर से लायंस गेट प्ले ऐप पर देख सकेंगे.

# 'जवान' के डायरेक्टर एटली के बर्थडे में पहुंचे शाहरुख-विजय

डायरेक्टर एटली ने 22 सितंबर को एक तस्वीर शेयर की. फोटो उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की थी. जिसमें एटली के साथ विजय और शाहरुख खान नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर फैन्स अंदाज़ा लगा रहे हैं कि एटली की फिल्म 'जवान' में थलापति विजय का कैमियो हो सकता है.

# अयान मुखर्जी ने बताया, 'ब्रह्मास्त्र 2' की कहानी क्या होने वाली है

अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' के दूसरे पार्ट का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है. इसकी कहानी क्या होगी, कैरेक्टर्स कैसे ग्रो करेंगे इन सभी को लेकर बहुत सी फैन थ्योरीज़ भी चल रही हैं. रिसेंटली एक मीडिया इंटरैक्शन में अयान ने बताया कि इसका दूसरा पार्ट कैसा होगा. अयान ने कहा, ''फिल्म के पहले पार्ट में शिवा की लव स्टोरी थी. उसे अपने प्यार से ताकत मिलती है. मगर इसका दूसरा पार्ट, देव, डार्क होगा. इसमें बहुत से ड्रमैटिक कॉन्फ्लिक्ट होंगे.''

वीडियो: दी सिनेमा शो: राजू श्रीवास्तव की मौत पर दिग्गजों ने जताया शोक