The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

भुवन बाम की वो एक्शन-थ्रिलर फिल्म, जिसके बाद उनकी कॉमेडी वाली छवि हमेशा के लिए टूट जाएगी!

भुवन ने 'ताज़ा खबर' से भी कुछ ऐसा ही करने की कोशिश की थी.

post-main-image
भुवन 'ताज़ा खबर' जैसे प्रोजेक्ट्स से एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश कर चुके हैं. फोटो - इंस्टाग्राम/ 'ताज़ा खबर' पोस्टर

BB Ki Vines वाले Bhuvan Bam एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म में काम करने वाले हैं. अपने यूट्यूब चैनल की बदौलत भुवन की इमेज कॉमेडियन के तौर पर पुख्ता हो चुकी है. अब वो उसी को तोड़ने में लगे हुए हैं. अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकलकर उन्होंने ‘ढिंढोरा’ नाम की सीरीज़ की. उसे खुद ही लिखा और प्रोड्यूस किया. एक साथ 10 किरदार निभाए. इस एक्सपेरिमेंट के लिए उन्हें सराहा भी गया. 

05 जनवरी, 2023 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर एक सीरीज़ रिलीज़ हुई. ‘ताज़ा खबर’ के नाम से. ये भुवन बाम का डिजिटल डेब्यू था. सीरीज़ में उन्होंने वसंत गावडे नाम का किरदार निभाया था. झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाला लड़का जिसे पावर का नशा चढ़ जाता है. कामयाबी की सीढ़ी उसे कितना नीचे खींचकर ले जाती है, ये सीरीज़ का मेन प्लॉट है. भुवन ने यहां एक्शन किया. बंदूकें चलाईं. लेकिन अब वो फुल-फ्लेज्ड एक्शन करने जा रहे हैं. यानी उनकी इस नई फिल्म में वो एक्शन हीरो के अवतार में ही दिखेंगे.

इंडिया टुडे से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया,

इस प्रोजेक्ट के लिए भुवन को लीड रोल में चुना गया है. टीम ने सबसे पहला उन्हीं का चुनाव किया. बाकी एक्टर्स की कास्टिंग अभी चल रही है. इसे नए डायरेक्टर बनाने वाले हैं. जब टीम ने ‘ताज़ा खबर’ में भुवन की परफॉरमेंस देखी तब उन्हें फाइनल करने का फैसला किया. अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और इस साल के एंड तक ये फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी. 

बताया जा रहा है कि भुवन की इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म की स्क्रिप्ट अभी डिवेलप की जा रही है. सब कुछ सही रहा तो साल 2023 के आखिरी महीनों में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. भुवन अपनी एक्टिंग क्राफ्ट के साथ भले ही एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्होंने रोमांटिक या कॉमेडी जॉनर को पूरी तरह छोड़ दिया है. ‘ताज़ा खबर’ के बाद उनकी रोमांटिक-ड्रामा सीरीज़ ‘रफ्ता रफ्ता’ आई थी. ये सीरीज़ अमेज़न मिनी टीवी पर स्ट्रीम हो रही है. भुवन की थ्रिलर फिल्म को लेकर ज़्यादा डिटेल्स बाहर नहीं आए हैं. फिल्म की कहानी, कास्ट आदि से जुड़ा जो भी बाहर आता है उसका अपडेट आपको मिलता रहेगा.          
 

वीडियो: गेस्ट इन द न्यूजरूम: भुवन बाम ने 'टीटू टॉक्स' और 'बीबी की वाइन्स' का सबसे मजेदार किस्सा सुनाया