The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

क्या हुआ, जब भुवन बाम के शो में शाहरूख खान पहुंचे?

"अब 'पठान' पर कुछ कहने वाला मैं कौन हूं".

post-main-image
टीटू टॉक्स में भुवन बाम के साथ शाहरूख खान (साभार- BB Ki Vines)

पठान, डॉन, किंग खान, बादशाह. न जाने कितने ही और नामों से फैन शाहरूख खान को जानते हैं. दुनियाभर में आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्रिटी भी शाहरूख के फैन हैं. शाहरूख (Shah Rukh Khan) से जुड़े किस्से ढूंढने निकल जाओ, तो एक जीवन कम पड़ जाए. खैर, शाहरूख का ही एक किस्सा हमारे पास भी है. इस बार लल्लनटॉप के वीकली शो गेस्ट इन द न्यूज़रूम में यूट्यूबर और एक्टर भुवन बाम आए. उन्होंने शाहरूख से जुड़ा एक किस्सा सुनाया.

यूट्यूब पर बीबी की वाइन्स बनाकर मशहूर हुए भुवन बाम अपने वीडियो में एक कैरेक्टर प्ले करते हैं, टीटू मामा. इसी कैरेक्टर को लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू शो किया. टीटू टॉक्स नाम के इस शो में कई बड़े सितारे आए. एक एपिसोड में किंग खान भी गेस्ट बने. इस एपिसोड में शाहरूख से अपनी मुलाकात को लेकर भुवन बाम ने बताया,

"उनके साथ काम करना बहुत आसान हो जाता है. बिल्कुल एकस्ट्रा एफर्ट नहीं लगाने पड़ते. वो सब चीज़ों को बहुत आसान बना देते हैं. बहुत ही सुलझे हुए इंसान हैं, मुझे लगता है कि उनके बारे में जो कहा जाए कम ही है. अगर मैं उन्हें लेकर कुछ भी कहूं तो ये उनकी तौहीन ही होगी."

भुवन कहते हैं कि कुछ लोगों के बारे में जो भी कहा जाए बस कम ही है. शाहरूख खान ऐसी ही शख्सियत हैं. मुझे लगता है कि मैं उनके बारे में कुछ कहने की जगह चुप ही रहूं तो बढ़िया.

पठान को लेकर चर्चा में शाहरूख 

लगभग चार साल के गैप बाद शाहरूख खान 'पठान' लेकर बड़े पर्दे पर वापस आए. फिल्म की रिलीज़ से पहले ही खूब विवाद हुआ. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड भी चलाया गया. लेकिन फिल्म रिलीज़ के बाद सुपरहिट रही. 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बाजा फाड़ा हुआ है. फ़िल्म ने पहले पांच दिनों में 542 करोड़ कमा लिए थे. फिल्म 600 करोड़ पार कर चुकी है. ऐसा माना जाता है कि फिल्म मंडे टेस्ट में पास हुई तो फिल्म आगे बढ़िया प्रदर्शन करती है. 

शाहरुख की फिल्म मंडे टेस्ट में पास हो गई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने सोमवार को भारत में 25 करोड़ के आसपास कमाए, जो कि शुक्रवार को उसकी कमाई का 33 प्रतिशत ड्रॉप है. फिल्म ने शुक्रवार को 37 से 39 करोड़ के आसपास कमाए थे. यानी 12 करोड़ का ड्रॉप काफी कम है. छठे दिन के हिसाब से ये एक बढ़िया होल्ड है. 

वीडियो: गेस्ट इन द न्यूजरूम: भुवन बाम ने 'टीटू टॉक्स' और 'बीबी की वाइन्स' का सबसे मजेदार किस्सा सुनाया