The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'ब्रह्मास्त्र' देखकर आई पब्लिक ने शाहरुख को बेस्ट और आलिया को सबसे कमज़ोर कड़ी बता डाला

सबका कहना है कि फिल्म की कहानी में काफी गुंजाइश थी. मगर शानदार VFX वर्क फिल्म के सेकंड हाफ को बढ़िया सिनेमैटिक एक्सपीरियंस बना देता है.

post-main-image
फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आने वाले अलग-अलग अस्त्र. दूसरी तरफ फिल्म में शाहरुख खान के कैमियो का स्क्रीनशॉट, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Brahmastra सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म को समीक्षकों से कमोबेश एक ही किस्म का रिएक्शन मिल रहा है. उनका कहना है कि फिल्म की कहानी में काफी गुंजाइश थी. मगर शानदार VFX वर्क फिल्म के सेकंड हाफ को बढ़िया सिनेमैटिक एक्सपीरियंस बना देता है. जो लोग फिल्म देखने गए, वो फिल्म को पसंद कर रहे हैं. 'ब्रह्मास्त्र' का वर्ड ऑफ माउथ पॉज़िटिव है. हम आपको आम जनता के कुछ ट्वीट्स दिखा रहे हैं, जिन्होंने फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी राय व्यक्त की-

1. मोहम्मद हुसैन नाम के यूज़र लिखते हैं- ब्रह्मास्त्र देख लिया. ये एक विज़ुअल ट्रीट है. हर सीन एकदम कमाल. अयान मुखर्जी का विज़न और सपना, मजूबत और सफल साबित हुआ. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ने वाली है. बॉयकॉट गैंग को भूल जाइए. परफॉरमेंस के लिहाज़ से सबने अपना बेस्ट किया. और हां शाहरुख खान भी.

2. आदि नाम के ट्विटर यूज़र लिखते हैं- अंतिम फैसला. ये फिल्म थिएटर्स में जाकर देखने लायक है. मगर 3D में नहीं. परफॉरमेंस मजबूत हैं. जबकि डायलॉग्स कमजोर है. फिल्म का म्यूज़िक और बैकग्राउंड स्कोर कमाल है. हालांकि लव स्टोरी थोड़ी कम यकीनी है. 

3. धाकड़ रॉय नाम के भाई साब ने लिखा- ब्रह्मास्त्र देखी. फिल्म की कहानी इसकी सबसे बड़ी कमजोरी है. हालांकि बजट को देखते हुए फिल्म का vfx काफी अच्छा है. मगर रिलीज़ में देरी की वजह ये फिल्म थोड़ी आउटडेटेड लगती है. काफी बोरिंग फिल्म है. एक बार देख सकते हैं. आलिया की परफॉरमेंस औसत है. रणबीर चमकते हैं.

4. बॉक्स ऑफिस सूत्रा नाम के हैंडल से लिखा गया- आप खुद पर एक अहसान करिए और ये बाकमाल बॉलीवुड फिल्म देखिए. ब्रह्मास्त्र एपिक फिल्म है. भयानक VFX. और रोंगटे खड़े करने वाले एक्शन सीक्वेंस. शाहरुख और नागार्जुन के कैमियोज़ जबरदस्त है.

'ब्रह्मास्त्र' में दो चीज़ों की चर्चा हो रही है. लोगों का कहना है कि आलिया देश की सबसे मजबूत एक्टर्स में गिनी जाती हैं. मगर 'ब्रह्मास्त्र' में उन्हें हीरो के लव इंट्रेस्ट के रोल तक महदूद कर दिया गया. न उनके कैरेक्टर की कोई अहमियत है, न परफॉरमेंस का स्कोप. लोगों का ये भी कहना है कि रणबीर और आलिया की लव स्टोरी फिल्म के नैरेटिव को भटकाने का काम करती है. शाहरुख खान ने फिल्म में मोहन भार्गव नाम के साइंटिस्ट का किरदार निभाया है. पब्लिक को 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद 'ब्रह्मास्त्र' में भी उनका कैमियो पसंद आ रहा है. यहां देखिए कुछ ट्वीट्स-

5. दुर्भाग्य से स्टोरी में ज़ीरो इमोशनल कनेक्ट है. लीड पेयर लिटरली पांच मिनट में प्रेम में पड़ जाता है. फिल्म में एक कार चेज़ सीक्वेंस है, जो देखकर मुझे मज़ा आया. बाकी सबकुछ फ्लैट है.

6. मोहम्मद शोपॉन नाम के यूज़र लिखते हैं- फाइनली मूवी देख ली. मैंने इतने बुरे लेवल के स्क्रीनप्ले की उम्मीद नहीं थी. स्टोरी सही नहीं है. इस फिल्म की सबसे बेस्ट चीज़ है शाहरुख का कैमियो. फिल्म का रन टाइम भी 20-25 मिनट कम किया जा सकता था. 2/5 स्टार. 

'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया जैसे एक्टर्स नज़र आते हैं. तमाम नकारात्मकता के बावजूद ‘ब्रह्मास्त्र’ मजबूत ओपनिंग लेने जा रही है. अडवांस बुकिंग और फिल्म के मॉर्निंग शोज़ के आधार पर कहा जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की पहले दिन की कमाई 25 करोड़ रुपए के पार जा सकती है. जो कि आज के दौर में किसी भी हिंदी फिल्म के लिए बहुत बड़ी बात है. 

वीडियो देखें: फिल्म रिव्यू- ब्रह्मास्त्र

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स