The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'पठान' पर शेखर सुमन का तीखा बयान: "बॉयकॉट ट्रेंड महामारी, 'पठान' उसकी वैक्सीन"

शेखर सुमन ने 'पठान' पर हुए प्रदर्शनों पर लिखा था: आप किसी का पोस्टर फाड़ सकते हैं, तकदीर नहीं.

post-main-image
शाहरुख खान की फिल्म बेहतरीन कमाई कर रही है

'पठान' की रिलीज़ से पहले तो विवादों में रही ही, रिलीज़ के बाद भी इस पर तमाम प्रदर्शन हुए और हो रहे हैं. शाहरुख और 'पठान' के पोस्टर्स जलाए जा रहे हैं, फाड़े जा रहे हैं. 

फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हुई और 26 जनवरी को ऐक्टर-कॉमेडियन शेखर सुमन का ट्वीट आया:

आप किसी का पोस्टर फाड़ सकते हैं, तकदीर नहीं.

हालांकि इस ट्वीट में उन्होंने कहीं 'पठान' या शाहरुख का जिक्र नहीं किया. फिर भी आप सब तो समझदार हैं.  

27 जनवरी को उन्होंने फिर ट्वीट किया. और पठान की कमाई को शाहरुख की उम्र से जोड़कर लिखा: 

57 साल और 57 करोड़ GOAT.

लगातार वो पठान और बॉयकॉट को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. उन्होंने लिखा:

बॉयकॉट ट्रेंड कोविड महामारी की तरह था, इसने इंडस्ट्री को लगभग मार दिया था. 'पठान' वो वैक्सीन है, जिसने इंडस्ट्री को समय रहते बचा लिया.

शेखर सुमन ने बेशरम रंग से जोड़ते हुए एक और ट्वीट किया. जहां उन्होंने ‘बेशरम रंग’ गाने के साथ वर्ड प्ले किया:

Pathan does a besharm RUN at the box office.

उन्होंने एक और ट्वीट लिखा:

पठान की इतनी बड़ी सफलता उन सभी शैतानी ताकतों को करारा जवाब है, जो हमें सिखा रही थीं कि हमें क्या करना चाहिए! जो हमारी लाइफ और चॉइस को कंट्रोल करना चाहती थीं. शाहरुख ने इन सब पर चुप रहकर सबसे बेहतरीन काम किया है और जनता ने उन्हें सबसे बड़ा स्टार बनाने की साजिश रची है.

'पठान' के इर्दगिर्द जो हो रहा है उसे धता बताते हुए शाहरुख फैन्स फिल्म को हिट कराने में लगे हुए हैं. पहले पांच दिन में पूरी दुनिया में मूवी ने करीब 550 करोड़ कमा लिए, जो किसी भी हिंदी फिल्म के द्वारा पहले पांच दिन में कमाए गए सबसे ज़्यादा रुपए हैं. बॉयकॉट ट्रेंड के बावजूद फिल्म की इतनी तगड़ी कमाई सबके लिए आश्चर्यजनक है. 'पठान' विवाद के कारण तमाम बॉलीवुड कलाकर भी इस पर मुखर हैं. लगभग ज़्यादातर शाहरुख की ओर खड़े दिखाई दे रहे हैं. अनुराग कश्यप, अजय देवगन से लेकर कंगना रनौत तक सब 'पठान' पर अपने मत रख चुके हैं. सबका कहना है, वो चाहते हैं कि फिल्म चले.

अजय देवगन ने कहा था: 

मैं तो चाहता हूं जो फिल्म आए सुपर डुपर हिट हो. पूरी इंडस्ट्री एक ही है, जैसे 'पठान' रिलीज़ हो रही है और जो भी हम 'पठान' के एडवांस कलेक्शन के बारे में सुन रहे है, वो बहुत ही अच्छा है. आज तक कभी हुआ नहीं. मैं दिल से बहुत खुश हूं. और हमें इसके लिए बहुत खुश होना चाहिए, चाहे वो किसी की भी फिल्म हो.

अनुराग कश्यप ने कहा था: 

मैं शायद 'पठान' जैसी फिल्म न बना पाऊं, पर मैं चाहता हूं 'पठान' चले. शाहरुख की सफलता मेरे लिए बहुत मायने रखती है. हम ऐसी ही बड़ी फिल्मों के कारण अब तक बने हुए हैं.

वीडियो: वो कौन से 75 रिकार्ड हैं जो शाहरुख की 'पठान' ने बना दिए