The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

क्या शाहरुख खान ने वाकई वड़ोदरा रेलवे स्टेशन के लिए 23 लाख का RO डोनेट किया?

शाहरुख खान ने 23 लाख रुपए डोनेट नहीं किए. उन्होंने कोर्ट के आदेश पर वड़ोदरा रेलवे स्टेशन पर RO सिस्टम लगवाया है.

post-main-image
फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के दौरान वड़ोदरा स्टेशन पर फैंस से घिरे शाहरुख खान.

देश-दुनिया की तमाम फिल्मी खबरों का वन स्टॉप डेस्टिनेशन. द सिनेमा शो. आइए आज की खबरों पर बात करें-

1. शाहरुख ने RO प्लांट के लिए 23 लाख रुपए डोनेट नहीं किए

सोशल मीडिया पर खबर वायरल हुई कि शाहरुख ने वड़ोदरा में RO प्लांट लगाने के लिए 23 लाख रुपए डोनेट किए. मगर शाहरुख ने वो पैसे डोनेट नहीं किए. उन्होंने कोर्ट के आदेश पर वड़ोदरा में RO सिस्टम लगवाया है. 2017 में 'रईस' के प्रमोशन के लिए शाहरुख ने मुंबई से दिल्ली तक की यात्रा ट्रेन से की. रास्ते में कुछ फैंस से मिलने के लिए वो लोग वड़ोदरा स्टेशन पर रुके. यहां शाहरुख ने फैंस को टी-शर्ट और कुछ गुडिज़ गिफ्ट किए. ऐसे में स्टेशन पर अफरातफरी मच गई. इस भगदड़ में एक आदमी की जान चली गई. इस घटना के बाद शाहरुख के खिलाफ एक शख्स ने कोर्ट केस कर दिया. कोर्ट ने शाहरुख खान के वकीलों से RO लगवाने की बात कही थी. इसलिए 23 लाख रुपए लगाकर शाहरुख ने वहां RO प्लांट लगवाया.  

‘रईस’ के प्रमोशन के दौरान वड़ोदरा रेलवे स्टेशन पर भीड़ से घिरे शाहरुख खान.

2. आमिर नहीं उनके बेटे जुनैद करने वाले थे 'लाल सिंह चड्ढा' में काम

आमिर खान ने एक मीडिया इंटरैक्शन के दौरान बताया कि पहले 'लाल सिंह चड्ढा' में उनके बेटे जुनैद काम करने वाले थे. मगर फिल्म के राइटर अतुल कुलकर्णी और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा के समझाने के बाद आमिर खान ने वो रोल किया.

3. अप्रैल 2023 से 'सिंघम 3' की शूटिंग शुरू करेंगे अजय देवगन

रोहित शेट्टी ने पिंकविला को दिए हालिया इंटरव्यू में बताया कि वो अप्रैल 2023 से 'सिंघम 3' की शूटिंग शुरू करेंगे. क्योंकि अभी वो 'सर्कस' के साथ बिज़ी हैं और अजय भी अपने दूसरे काम पूरे करने में लगे हुए हैं. रोहित ने ये भी बताया कि ये उनके कॉप यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म होगी.

4. कॉफी विद करण के नए एपिसोड में दिखेंगे आमिर-करीना

कॉफी विद करण का सातवां सीज़न चल रहा है. इस चैट शो के नए एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ किया गया, जिसमें आमिर खान और करीना कपूर खान दिखाई दे रहे हैं. आमिर और करीना 'लाल सिंह चड्ढा' में साथ काम कर रहे हैं.

5. रवि तेजा की फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' में दिखेंगे अनुपम खेर

रवि तेजा की पैन-इंडिया फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' में अनुपम खेर भी काम कर रहे हैं. अनुपम फिल्म में कौन सा किरदार निभाएंगे, इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई. रवि और अनुपम के साथ इस फिल्म में नूपुर सैनन और गायत्री भारद्वाज भी नज़र आएंगी. इस फिल्म को वामसी डायरेक्ट कर रहे हैं.

‘टाइगर नागेश्वर राव’ में अनुपम खेर एक ज़रूरी किरदार निभाते नज़र आएंगे. ये उनका कैरेक्टर पोस्टर है.

6. 'तेज़ाब' रीमेक में कार्तिक आर्यन के साथ काम कर सकती हैं श्रद्धा कपूर

1988 में आई फिल्म 'तेज़ाब' को रीमेक करने की तैयारी चल रही है. मुराद खेतानी इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं. चर्चा फिल्म की कास्टिंग को लेकर है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर नज़र आ सकती हैं. हालांकि अभी तक कुछ भी पक्का नहीं है.

7. सलमान-चिरंजीवी के 'गॉडफादर' शूट पर पहुंचे विजय देवरकोंडा

अपनी फिल्म 'लाइगर' प्रमोशन में व्यस्त विजय देवरकोंडा 'गॉडफादर' के सेट पर पहुंच गए. फिलहाल 'गॉडफादर' के एक गाने की शूटिंग चल रही है, जिसमें चिरंजीवी के साथ सलमान खान भी नज़र आ रहे हैं. इस गाने को प्रभु देवा ने कोरियोग्राफ किया है. विजय ने वहां से सलमान और चिरंजीवी के साथ अपनी फोटो शेयर की. 

सलमान खान, चिरंजीवी, पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर के साथ विजय देवरकोंडा.