The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'ड्रीम गर्ल' वाले राज शांडिल्य बनाएंगे 'हेरा फेरी 3'?

राज ने कहा कि वो 'ड्रीम गर्ल 2' का काम पूरा होने के बाद ही 'हेरा फेरी 3' शुरू कर पाएंगे.

post-main-image
'ड्रीम गर्ल 2' इसी साल रिलीज़ होने वाली है.

सिनेमा की सभी ज़रूरी खबरों का एक एड्रेस, द सिनेमा शो: 

#1. माइकल जैक्सन की बायोपिक में होंगे उनके भतीजे

माइकल जैक्सन की बायोपिक बनने वाली है, जहां उनका रोल उनके भतीजे जाफ़र जैक्सन करने वाले हैं. जाफ़र माइकल के भाई जेरमेन के बेटे हैं. फिल्म को Antoine Fuqua बना रहे हैं जो इससे पहले ‘ट्रेनिंग डे’ और Emancipation जैसी फिल्में भी बना चुके हैं.

#2. हंसिका की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का टीज़र आया

04 दिसम्बर, 2022 को हंसिका मोटवानी और सोहेल खाटूरिया की शादी हुई थी. शादी से पहले उन्होंने डिज़्नी+ हॉटस्टार से डील की थी, कि उसकी डॉक्यूमेंट्री ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी. अब वो फिल्म ‘लव शादी ड्रामा’ के नाम से रिलीज़ होने जा रही है. 30 जनवरी को उसका टीज़र आया है, और 10 फरवरी को हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी.  

#3. विजय-समांथा फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी

समांथा प्रभु और विजय देवरकोंडा ‘खुशी’ नाम की फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. समांथा अपनी आने वाली फिल्म ‘शाकुंतलम’ को लेकर बिज़ी चल रही हैं. इस वजह से ‘खुशी’ की शूटिंग रुकी हुई है. हालांकि फिल्म के डायरेक्टर शिवा निर्वाण ने ट्वीट कर बताया कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. उन्होंने कोई तारीख नहीं बताई. 

#4. ‘पठान’ टीम ने पहली बार मीडिया से बात की

‘पठान’ की टीम से शाहरुख, दीपिका, जॉन और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने 30 जनवरी को मीडिया से बातचीत की. इस इवेंट में टीम इमोशनल हुई, हंसी-मज़ाक किया, साथ ही शाहरुख ने ‘पठान 2’ पर भी बात की.

#5. राज शांडिल्य होंगे ‘हेरा फेरी 3’के डायरेक्टर?

‘ड्रीम गर्ल’ बनाने वाले राज शांडिल्य को ‘हेरा फेरी 3’ डायरेक्ट करने के लिए अप्रोच किया गया है. पिंकविला से बातचीत में राज ने खुद ये कंफर्म किया है. हालांकि वो अभी ‘ड्रीम गर्ल 2’ पर बिज़ी हैं. वो फिल्म पूरी होने के बाद ही राज ‘हेरा फेरी 3’ पर ध्यान दे पाएंगे.   

#6. करीना, तबू, कृति की फिल्म ‘द क्रू’ से जुड़े दिलजीत

तबू, करीना कपूर और कृति सैनन ‘द क्रू’ नाम की फिल्म में नज़र आने वाली हैं. ये एक कॉमेडी फिल्म होगी जहां तीनों ऐक्ट्रेसेज़ के किरदार एयरलाइन इंडस्ट्री में काम करते हैं. फिल्म से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट ये है कि दिलजीत दोसांझ भी फिल्म से जुड़ गए हैं. फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर ने भी ये न्यूज़ कंफर्म की है. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान को पठान फिल्म के लिए अक्षय कुमार की कठपुतली से आधी फीस मिली?