The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

दृश्यम 2 का कलेक्शन 150 करोड़ पार

दृश्यम 2 ने दूसरे मंगलवार को लगभग पांच से सवा पांच करोड़ के बीच की कमाई की.

post-main-image
भेड़िया ने भी ठीकठाक कमाई की है

सिनेमा से जुड़ी खबरों का एक पता, सिनेमा शो: 

1) दृश्यम 2 का कलेक्शन 150 करोड़ पार

दूसरे सप्ताह भी अजय देवगन और तबू की फ़िल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया परफ़ॉर्म कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फ़िल्म ने दूसरे मंगलवार को लगभग पांच से सवा पांच करोड़ के बीच की कमाई की, जो कि दूसरे सोमवार के कलेक्शन के बराबर ही है. इसके साथ 'दृश्यम 2' ने 150 करोड़ का माइलस्टोन भी पार कर लिया है.

2) वरुण की 'भेड़िया' ने जारी रखा सोमवार का स्ट्राइक रेट

वरुण धवन की 'भेड़िया' को 'दृश्यम 2' से कड़ी टक्कर मिलने के बावजूद, फ़िल्म ठीकठाक बिजनेस कर रही है. इसने मंगलवार को कुल 3 से सवा तीन करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. अब इसकी टोटल कमाई 36 करोड़ के आसपास हो गई है.

3) विक्रम गोखले की आखिरी मराठी फ़िल्म 'सुर लागू दे' रिलीज़ के लिए तैयार  

कद्दावर अभिनेता विक्रम गोखले का 26 नवंबर को निधन हो गया था. बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक अब उनकी आखिरी मराठी फ़िल्म 'सुर लागू दे' रिलीज़ होने को तैयार है. मेकर्स ने इसका पोस्टर शेयर करते हुए फ़िल्म की अनाउंसमेंट की. फ़िल्म की रिलीज़ डेट अभी फाइनल नहीं हुई है.

4) विवेक अग्निहोत्री बनाएंगे कश्मीर पर वेब सीरीज़ 'कश्मीर फाइल्स: अनरिपोर्टेड'?

आजकल 'द कश्मीर फाइल्स' भयंकर चर्चा में हैं. नदाव लैपिड के बयान के बाद इस पर फ़िल्म से जुड़े लोग लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं, खासकर इसके डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री. तमाम बयानों के बाद उन्होंने अपने लेटेस्ट बयान में कहा है कि उनके पास इतना मटेरियल था कि वो कश्मीर पर 10 फिल्में बना सकते थे. पर उन्होंने एक फ़िल्म बनाने का निश्चय किया. पर iffi वाले घटनाक्रम के बाद वो बहुत जल्द इसी साल 'द कश्मीर फाइल्स: अनरिपोर्टेड' बनाएंगे. ये डॉक्यूमेंट्री होगी या वेब सीरीज़ इसकी अनाउंसमेंट भी विवेक जल्द ही करेंगे.

5) दो सप्ताह बाद हिंदी में रिलीज़ होगी अदिवि शेष की 'हिट 2'

अदिवि शेष की 'हिट 2' अगले सप्ताह 2 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है. ये तेलुगु भाषा की फ़िल्म है. इंडिया टुडे के मुताबिक इसके हिंदी डब वर्जन को दो सप्ताह बाद रिलीज़ किया जाएगा. इसे खुद आदिवि शेष अपनी आवाज़ देंगे.

6) रवीना टंडन के लिए टाइगर के करीब जाकर शूट करना पड़ा भारी

रवीना टंडन 22 नवंबर को सतपुड़ा टाइगर रिज़र्व पहुंची थीं. वहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया, जहां उनकी गाड़ी एक बाघिन के करीब से गुज़र रही थी. जंगल के सब डिविज़नल ऑफिसर धीरज सिंह ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने अपने सीनियर्स के निर्देशानुसार इस मामले की जांच शुरू कर दी है. इसके जवाब में रवीना ने ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा,

''एक बाघ डेप्यूटी रेंजर की बाइक के करीब आ गया. किसी को नहीं पता होता कि बाघ कब और कैसे रिएक्ट करेंगे. हम जिस गाड़ी से गए वो फॉरेस्ट डिपार्टमेंट की लाइसेंस वाली गाड़ी थी. साथ में गाइड और ट्रेन्ड ड्राइवर थे. उन्हें अपनी सीमाएं और लीगल मामले की जानकारी है.''

7) तमिल फ़िल्म के.डी. के रीमेक में दिखेंगे अभिषेक बच्चन

हालिया समय में अभिषेक बच्चन की चॉइसेज की सराहना होती रही है. मनमर्जियां, लूडो, बिग बुल, बॉब बिस्वास और दसवीं जैसी फ़िल्में उन्होंने इधर की हैं. अब अभिषेक ने निखिल आडवाणी के बैनर Emmay Entertainment के साथ हाथ मिलाया है. पीपिंग मून की खबर के अनुसार अभिषेक बच्चन क्रिटिकली अक्लेम्ड तमिल फ़िल्म 'के.डी.' के रीमेक में नज़र आएंगे.  

सिनेमा शो: कंगना रनौत बनेंगी चंद्रमुखी 2 में राजनर्तकी?