The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

ऑनलाइन पेटिशन साइन कर अयान मुखर्जी से क्या डिमांड कर रहे हैं शाहरुख के फैंस

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने चौथे दिन 16.5 करोड़ रुपए की कमाई की है.

post-main-image
'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो रोल होगा.

सिनेमा की बड़ी खबरों को एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो बिल्कुल सही जगह पर हैं. नीचे फिल्मी दुनिया की बड़ी खबरें आप पढ़ सकते हैं.

# 'स्क्विड गेम' के एक्टर ली जंग-जे को मिला एमी अवॉर्ड

एमी अवॉर्ड्स 2022 के विनर्स की अनाउंसमेंट हो गई है. जिसमें आउटस्टैंडिंग ड्रामा सीरीज़ का अवॉर्ड दिया गया HBO की सीरीज़ 'सक्सेशन' को. आउटस्टैंडिंग लीड एक्ट्रेस इन ड्रामा सीरीज़ का खिताब Euphoria के लिए ज़ैंडेया को मिला. लीड एक्टर इन मेल का अवॉर्ड 'स्क्विड गेम' के लिए एक्टर ली जंग-जे को मिला. 

इसके अलावा भी कई कैटेगरीज़ में अवॉर्ड्स बांटे गए.

# महेश बाबू ने शुरू कर दी SSMB28 की शूटिंग

महेश बाबू ने त्रिविक्रम के संग अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. त्रिविक्रम वही हैं जिन्होंने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' बनाई थी.  फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं है. 

इसे SSMB28 नाम से बुलाया जा रहा है. मेकर्स ने फिल्म के सेट से एक मेकिंग वीडियो शेयर किया. मूवी 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है.

# 'तारक मेहता' में शैलेश लोढ़ा को असित मोदी ने किया रिप्लेस

टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्टर शैलेश लोढ़ा का रिप्लेसमेंट मिल गया है. शो में नए तारक मेहता बनेंगे टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ. सचिन ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है.

# ऑनलाइन पेटिशन साइन कर अयान मुखर्जी से की रिक्वेस्ट

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई कर रही है. मूवी में शाहरुख खान का कैमियो भी लोगों को पसंद आया. शाहरुख के इसी रोल पर अलग से फिल्म बनाने के लिए लोग ऑनलाइन पेटिशन चला रहे हैं. गिरिश जौहर नाम के ट्विटर यूज़र ने इस पेटिशन को अपलोड किया है. जिसमें लोग धर्मा प्रोडक्शन से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि शाहरुख के इसी किरदार को लेकर स्पिनऑफ फिल्म बनाई जाए. इस पेटिशन पर अभी तक डेढ हज़ार लोगों ने साइन कर दिया है.

# Thalapathy 67 के विलन बनेंगे संजय दत्त

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार थलपति विजय फिलहाल 'वारिसु' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद वो Thalpathy 67 पर काम शुरू करेंगे. इस फिल्म में संजय दत्त विलन बनेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रोल के लिए उन्होंने 10 करोड़ रुपए फीस ली है. KGF 2 के लिए भी संजय ने इतनी ही फीस ली थी.  

# रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' ने चौथे दिन की ताबड़तोड़ कमाई

रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने पहले मंडे को अच्छी खासी कमाई की. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने चौथे दिन 16.5 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने चार दिनों में 137 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

वीडियो: दी सिनेमा शो: ब्रह्मास्त्र की वजह से नेशनल फिल्म डे पर 75 रुपए में फिल्म देखने वाला प्लान हुआ पोस्टपोन