The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

"सलमान खान घमंडी और शराबी नहीं हैं, बल्कि फिल्मों के गूगल हैं"

अनिल शर्मा ने कहा कि सलमान कभी किसी की बुराई नहीं करते.

post-main-image
सलमान के पुराने वीडियो का स्क्रीनशॉट जिसे देखकर लोग कहते हैं कि सलमान ने उस वक्त शराब पी हुई थी.

Anil Sharma की फिल्म Gadar 9 जून को फिर से रिलीज़ हुई है. ऐसा किया गया क्योंकि 11 अगस्त को Gadar 2 आने वाली है. तो मेकर्स उसके लिए माहौल सेट कर रहे हैं. अनिल शर्मा फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. इंटरव्यूज़ दे रहे हैं. ऐसे ही एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने सलमान खान को लेकर बात की. अनिल ने 2010 में आई सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ बनाई थी. उन्होंने सलमान के साथ काम करने के अनुभव पर बात की. कहा कि वो अपने काम पर बहुत ध्यान देते हैं. जो लोग मानते हैं कि सलमान शराबी हैं, बस पार्टियां करते हैं, ऐसे लोगों को अनिल ने जवाब दिया. सलमान का एक पुराना वीडियो बीच-बीच में वायरल होता रहता है. जहां वो अपने दोस्तों के साथ मिलकर गाते हुए दिखते हैं. लोग कहते हैं कि सलमान ने उस वक्त शराब पी हुई थी. 

अनिल ने ETimes को बताया, 

खान साहब के साथ तो बहुत मज़ा आया. लोग कहते हैं कि वो शराबी हैं और पार्टियां करते हैं. ये सब बकवास बातें हैं. किसी भी आम इंसान की तरह सलमान शाम में रिलैक्स करने के लिए एक या दो ड्रिंक पी लेते हैं. लेकिन उनका फोकस सिर्फ अपने काम पर रहता है. 

अनिल शर्मा ने सलमान के काम करने के तरीके की तारीफ की. उन्हें चलती-फिरती फिल्मों की लाइब्रेरी बताया. आगे कहा,

मैंने कभी भी उन्हें किसी के बारे में बुरा बोलते हुए नहीं सुना. वो कभी नहीं कहते कि ये इंसान बुरा है या वो बुरा है. अगर मैं सलमान खान के साथ चार घंटे बैठा हूं, तो वो चार घंटों तक सिर्फ सीन, गानों और फिल्म के बारे में बात करेंगे. उन्हें बहुत सारी फिल्में, सीन और गाने याद हैं. वो एक लाइब्रेरी हैं, वो फिल्मों के गूगल हैं. 

सलमान खान को लेकर मीडिया में खबरें चलती हैं कि वो गुस्से में रहते हैं, वो घमंडी हैं. अनिल ने कहा कि इन बातों में सच्चाई नहीं. उन्होंने इस बारे में बताया,

लोग कहते हैं कि सलमान को घमंड है. सलमान घमंडी नहीं हैं. वो बस अपनी दुनिया में मस्त रहते हैं. अगर आप उनको छेड़ेंगे, तो वो रिएक्ट करेंगे. लेकिन वो किसी को नुकसान नहीं पहुंचाते. 

बता दें कि अनिल शर्मा इस साल ‘गदर 2’ से वापसी कर रहे हैं. उनकी फिल्म ‘एनिमल’, OMG 2 और रजनीकांत की ‘जेलर’ जैसी फिल्मों से भिड़ने वाली है. 

वीडियो: सिनेमा के किस्से: सलमान खान की पहली एक्शन फिल्म वीरगति के किस्से, जिसने खुलकर उनके सिक्स पैक एब्स को बेचा