The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

हंसिका के हवाले से उनकी कास्टिंग काउच की खबर छपी, उन्होंने कहा, बकवास मत छापो

एक खबर में बताया गया कि हंसिका मोटवानी ने एक तेलुगु एक्टर पर हैरसमेंट के आरोप लगाए थे. जबकि उन्होंने ऐसा कुछ कहा ही नहीं.

post-main-image
डॉक्यूमेंट्री 'लव शादी ड्रामा' के दो सीन्स में हंसिका मोटवानी.

पिछले दिनों Hansika Motwani से जुड़ी एक खबर आई. एक न्यूज़ रिपोर्ट में हंसिका के हवाले से उनका कास्टिंग काउच से जुड़ा अनुभव बताया गया. इस रिपोर्ट में लिखा गया कि हंसिका ने कहा कि करियर के शुरुआती दौर में एक तेलुगु एक्टर ने उन्हें हैरस किया. जिससे वो बड़ी असहज हुईं. जैसे ही ये खबर हंसिका तक पहुंचीं, उन्होंने फौरन इसका खंडन किया. साथ ही ये खबर छापने वाली वेबसाइट को कायदे की झाड़ भी लगाई. उन्होंने लिखा कि कुछ भी बकवास मत छापिए. क्योंकि जो उस खबर में लिखा है, वैसा कुछ उन्होंने कभी नहीं कहा.

एक सिनेमा पोर्टल है Gulte डॉट कॉम. इन्होंने 23 मई को एक खबर चलाई. इसकी हेडिंग ये थी कि हंसिका ने टॉलीवुड पर कास्टिंग काउच के आरोप लगाए. खबर में हंसिका के हवाले से लिखा गया कि जब वो नई थीं, तब तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के एक हीरो ने उन्हें परेशान कर दिया था. वो हीरो बार-बार उन्हें डेट पर चलने को कह रहा था. इस चीज़ से हंसिका बहुत असहजता और बेइज्ज़ती महसूस हुई. 

जैसे ही ये खबर हंसिका मोटवानी तक पहुंची, उन्होंने तुरंत उस खबर का स्क्रीनशॉट लिया. उस स्क्रीनशॉट को उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा-

''मैंने ये बात कभी नहीं कही. बकवास छापना बंद करिए.''

साथ में उन्होंने इस पोर्टल को भी टैग किया. इसके कुछ समय बाद हंसिका ने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा-

''सभी पब्लिकेशनों से गुज़ारिश है कि कोई रैंडम खबर उठाकर छापने से पहले उसे क्रॉस चेक कर लीजिए. जो कमेंट्स इन दिनों मेरे हवाले से चल रहे हैं, वैसी कोई टिप्पणी मैंने कभी नहीं की. इसलिए अंधाधुन कुछ भी छापने से पहले उन तथ्यों की पड़ताल कर लीजिए.''

इन दिनों ऐसी कई खबरें चलती हैं, जिनका कोई सिर-पैर नहीं होता. खासकर सेलेब्रिटीज़ और एक्टर्स के बारे में. मगर ये पॉज़िटिव बात कि हंसिका जैसे एक्टर्स अब खुद आगे आकर इस तरह की खबरों का खंडन कर रहे हैं. वो बात ठीक है कि वो तेलुगु फिल्मों में भी काम करती हैं. उनके नाम से चल रही इस खबर की वजह से तेलुगु इंडस्ट्री में उनके काम पर प्रभाव पड़ेगा. मगर चाहे किसी वजह से उन्होंने ये कदम उठाया हो, उठाया तो सही.

खैर, हंसिका मोटवानी आखिरी बार 'महा' नाम की तमिल फिल्म में नज़र आई थीं. अब वो 'मैन' नाम की एक फिल्म में काम कर रही हैं. ये एक थ्रिलर फिल्म है, जो महिलाओं के खिलाफ होने वाली हिंसा और उन्हें दैनंदिन जीवन में होने वाली मुश्किलों पर बात करेगी. इसमें हंसिका एक फैशन डिज़ाइनर का रोल कर रही हैं.  

वीडियो: क्यों हंसिका मोटवानी की लीक फोटो से आपको डरना चाहिए