The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

फाइनली ऋतिक की 'कृष 4' बन रही है, फिल्म की कहानी लॉक, डायरेक्टर तय

ऋतिक को 'बैंग बैंग' और 'वॉर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले सिद्धार्थ आनंद भी 'कृष 4' से जुड़ गए हैं.

post-main-image
फिल्म 'कृष 3' के एक सीन में ऋतिक रौशन.

Hrithik Roshan स्टारर Krrish 4 को लेकर नया अपडेट आया है. राकेश रोशन ने 2016 में ही ये फिल्म अनाउंस कर दी थी. ये भी बताया गया था कि पिक्चर 2018 में रिलीज़ होगी. मगर इस प्लान के मुताबिक कुछ नहीं हुआ. क्योंकि फिल्म की लिखाई चल रही थी. प्रोसेस बड़ा फैल गया था. अब बताया जा रहा है कि फिल्म का बेसिक प्लॉट लॉक हो चुका है. डायरेक्टर चुने गए हैं Karan Malhotra. प्लस इस फिल्म को राकेश रोशन की कंपनी के साथ Siddharth Anand मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. फिर भी 'कृष 4' 2025 से पहले किसी हालत में रिलीज़ होती नज़र नहीं आ रही.

पीपिंगमून डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक राकेश रोशन ने फिल्म की कहानी पूरी कर ली है. अब वो राइटर्स की टीम के साथ स्क्रीनप्ले पर काम कर रहे हैं. इस सीरीज़ की पिछली तीनों फिल्मों को राकेश रोशन ने खुद डायरेक्ट किया था. मगर 'कृष 4' से वो बतौर प्रोड्यूसर जुड़ेंगे. राकेश और फिल्म से जुड़े अन्य लोगों को भरोसा है कि करण मल्होत्रा उनके विजन को सही तरीके से परदे पर उतार सकते हैं. इसलिए उन्हें ही ये फिल्म डायरेक्ट करने के लिए चुना गया है. वो जल्द ही राकेश और राइटिंग टीम के साथ जुड़ेंगे.

krrish 3, krrish 4, hrithik roshan
‘कृष 3’ के पोस्टर पर ऋतिक रौशन.

करण इससे पहले ऋतिक के साथ 'अग्निपथ' बना चुके हैं. उनकी पिछली फिल्म 'शमशेरा' थी, जो कि फ्लॉप रही. करण और ऋतिक कई बार साथ काम करने की कोशिश कर चुके हैं. पहले धर्मा प्रोडक्शन की 'शुद्धि' पर और फिर 'इमोर्टल्स ऑफ मेलुहा' वाली फिल्म पर. मगर दोनों में से कोई प्रोजेक्ट वर्क आउट नहीं हो पाया.

इस रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से ये भी बताया गया कि सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक भी अपने कोलैबरेशन को आगे बढ़ा रहे हैं. सिद्धार्थ, ऋतिक को लेकर 'बैंग बैंग' और 'वॉर' जैसी फिल्में बना चुके हैं. फिलहाल दोनों 'फाइटर' पर साथ काम कर रहे हैं. सिद्धार्थ, राकेश रोशन की Filmkraft के साथ मिलकर 'कृष 4' को प्रोड्यूस करेंगे. खबरें हैं कि 2024 की शुरुआत में इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू होगा. और 2024 में ही इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है. ऋतिक इस साल नवंबर से 'वॉर 2' की शूटिंग शुरू करेंगे. उससे फारिग होने के बाद वो 'कृष 4' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. अगर सबकुछ इस प्लान के मुताबिक रहा, तब भी 'कृष 4' 2025 के आखिर से पहले रिलीज़ होती नज़र नहीं आ रही है.

मेकर्स 'कृष 4' को इंटरनेशनल लेवल का सिनेमा बनाना चाहते हैं. इसके लिए आइडियाज़ को लेकर माथा-फोड़ी चल रही है. वैसे तो फिल्म का प्लॉट वगैरह छुपाकर रखा जा रहा है. मगर पीपिंगमून की उस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 'कृष 4' में ऋतिक का किरदार अपने पिता और जादू को वापस लाने की कोशिश करेगा. इस दौरान उसकी भिड़ंत कई सुपर-विलंस के साथ होगी. खैर, ये तो शुरुआती रुझान हैं. देखते हैं इसमें से कितना मटीरियलाइज़ हो पाता है. 

वीडियो: ऋतिक रौशन ने बताया 'वॉर' की शूटिंग के दौरान रातों को सोते वक्त श्योर नहीं थे, सुबह जागेंगे या नहीं