The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'ब्रह्मास्त्र' की वजह से 75 रुपए में फिल्म देखने वाला प्लान पोस्टपोन

रिपोर्ट्स हैं कि MAI नेशनल सिनेमा डे की डेट को आगे खिसका सकती है. इसे अब 16 नहीं बल्कि 23 सितंबर को मनाया जाएगा.

post-main-image
रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र 09 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी.

बॉलीवुड, हॉलीवुड और रीजनल सिनेमा से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों को एक जगह पढ़ना चाह रहे हैं तो सही जगह पर हैं. नीचे सिनेमा से जुड़ी आज की बड़ी खबरें पढ़ सकते हैं.

# नसीरुद्दीन शाह की 'मारीच' 09 दिसंबर को होगी रिलीज़

नसीरुद्दीन शाह की फिल्म 'मारीच' का फर्स्ट लुक आ गया. मूवी में तुषार कपूर भी नज़र आएंगे. ध्रुव लाथर के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 09 दिसंबर 2022 को थिएटर्स में रिलीज़ होगी. फिल्म की स्टोरी या प्लॉट को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है.

# रितेश देशमुख-तमन्ना की 'प्लान ए प्लान बी' का ट्रेलर आया

तमन्ना भाटिया और रितेश देशमुख की फिल्म 'प्लान ए और प्लान बी' का ट्रेलर आ गया. कहानी एक मैच मेकर और एक लॉयर की है. एक जो लोगों की शादियां करवाती है और दूसरा वो जो लोगों के तलाक करवाता है. 

मूवी 30 सितंबर से नेटप्लिक्स पर देखी जा सकेगी.

# शाहरुख खान की 'डंकी' में दिया मिर्ज़ा का स्पेशल कैमियो

शाहरुख खान जल्द ही राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में दिखाई देंगे. फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू होंगी. रिपोर्ट्स हैं कि मूवी में दिया मिर्ज़ा का स्पेशल कैमियो होने वाला है. जिसकी शूटिंग वो जल्द शुरू करेंगी. वैसे उनका ये रोल क्या होगा इस पर कोई जानकारी नहीं मिली है.

# गुजराती फिल्म 'लास्ट फिल्म शो' 14 अक्टूबर को होगी रिलीज़

इंटरनेशनली अक्लेम्ड गुजराती फिल्म 'लास्ट फिल्म शो' इंडियन सिनेमा में रिलीज़ होने वाली है. 14 अक्टूबर 2022 को इंडिया के कुछ सेलेक्टेड थिएटर्स में फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा.

# इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पोस्टर डिज़ाइन प्रतियोगिता

20 नवंबर से 28 नवंबर तक 53वां इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल होना है. नेशनल फिल्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड की तरफ से हो रहे इस इवेंट में फिल्ममेकर सत्यजीत रे को ट्रीब्यूट देने के लिए एक प्रतियोगिता आयोजित करवाई जा रही है. इस प्रतियोगिता में कंटेस्टेंट को सत्यजीत  रे की फिल्मों का डिजिटल पोस्टर डिज़ाइन करना है. जीतने वाले को एक लाख का कैश प्राइज़ और पहले-दूसरे रनरअप को 75 लाख और 50 लाख रुपए दिए जाएंगे.

# 'ब्रह्मास्त्र' की वजह से नेशनल सिनेमा डे पोस्टपोन कर दिया गया

02 सितंबर को मल्टीप्लेक्स असोसिएशन ऑफ इंडिया ने अनाउंस किया था कि 16 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे मनाया जाएगा. जिसके तहत किसी भी फिल्म की टिकट सिर्फ 75 रुपए में मिलेगी. लेकिन अब रिपोर्ट्स हैं कि MAI नेशनल सिनेमा डे की डेट को आगे खिसका सकती है. इसे अब 16 नहीं बल्कि 23 सितंबर को मनाया जाएगा. इसके पोस्टपोन होने की वजह 'ब्रह्मास्त्र' बताई जा रही है. खबर है कि 'ब्रह्मास्त्र' की डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी डिज़्नी ने मल्टीप्लेक्स असोसिएशन से ये रिक्वेस्ट की है कि नेशनल सिनेमा डे को पोस्टपोन किया जाए. ताकि फिल्म की होने वाली कमाई पर असर ना पड़े. ब्रह्मास्त्र बड़े बजट की फिल्म है इसलिए इसके टिकट अगर 75 रुपए में बिके तो फिल्म को नुकसान झेलना पड़ेगा. फिलहाल मल्टीप्लेक्स असोसिएशन की तरफ से फाइनल अनाउंसमेंट होनी बाकी है.

# महेश बाबू-राजामौली की नई फिल्म कैसी होगी, पता चल गया

महेश बाबू इन दिनों त्रिविक्रम की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इसके बाद वो राजामौली के साथ अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे. रिसेंटली राजामौली ने बताया कि ये एक ग्लोबट्रॉटिंग एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी. मतलब इसकी शूटिंग दुनिया के कई हिस्सों में की जाएगी. जिसमें महेश बाबू तगड़ा एक्शन करते दिखाई देंगे. 

वीडियो: ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन धांसू है, मगर हर जगह इसकी कमाई अलग-अलग क्यों हैं?