The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

शाहरुख की 'जवान' बनाने वाले एटली, कान फिल्म फेस्टिवल में क्यों गए?

एटली की कोई पिक्चर तो कान फिल्म फेस्टिवल में दिखाई नहीं जा रही, फिर वो वहां किस काम से गए थे?

post-main-image
कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर पत्नी प्रिया के साथ एटली. दूसरी तरफ शाहरुख के साथ एटली.

इस साल Cannes Film Festival में फिल्में कम, सेलेब्रिटीज़ ज़्यादा पहुंच गए हैं. इस प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में जाने वाले लेटेस्ट इंडियन सेलेब्रिटी हैं Atlee और उनकी पत्नी Priya. Atlee Shahrukh Khan की फिल्म Jawan के डायरेक्टर हैं. फिल्म का शूट पूरा हो चुका है. पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है.

एटली और प्रिया ने खूब सज-संवकर इस फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर वॉक किया. फोटो-वोटो खिंचवाए. एटली ने काले रंग की टक्सीडो पहना हुआ था. वहीं प्रिया काले रंग की साड़ीनुमा ड्रेस पहने नज़र आईं. मगर एटली की कोई पिक्चर तो कान गई नहीं. फिर वो वहां किस काम से गए थे? कान फिल्म फेस्टिवल में जाने के कई तरीके हैं. सेलेब्रिटीज़ के लिए सबसे अच्छा तरीका है ब्रांड्स. जो सेलेब्रिटी किसी ब्रांड को एंडॉर्स करता है. उसे वो ब्रांड अपने खर्चे पर कैन फिल्म फेस्टिवल में भेजता है. ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर लॉरियल पेरिस नाम के मेक-अप ब्रांड के लिए जाते थे. कंगना रनौत ने ग्रे गूज़ नाम की वोडका कंपनी की तरफ से इस फेस्टिवल में गई थी.

उसी तरह एटली और प्रिया को लग्ज़री कार कंपनी BMW ने होस्ट किया. इस बात की जानकारी प्रिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी. उन्होंने इस फेस्टिवल से अपनी और एटली की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा-

''यही वो लम्हें हैं, जिन्हें सपनों का सच हो जाना कहा जाता है. इतनी कृपा के लिए भगवान का शुक्रिया. और थैंक यू BMW हमें इस प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में होस्ट करने के लिए.'' 

एटली और प्रिया की शादी 2014 में हुई थी. अभी-अभी उन्हें एक बेटा पैदा हुआ है, जिसका नाम उन्होंने मीर रखा. कमाल की बात ये कि एटली और शाहरुख 'जवान' पर साथ काम कर रहे हैं. और शाहरुख के पिता का नाम भी मीर ताज मोहम्मद था. एटली के बेटे का नाम भी शाहरुख ने ही अपने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया. इस आधार पर ये कहा जाना लगा कि एटली ने अपने बेटे का नाम शाहरुख खान के पिता के नाम पर रखा है.

एटली तमिल फिल्मों के सबसे सफल फिल्मों में गिने जाते हैं. आज तक उनकी डायरेक्ट की कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है. इसलिए उनके बॉलीवुड डेब्यू 'जवान' से भी उम्मीदें हैं. 'जवान' में शाहरुख के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर, योगी बाबू और दीपिका पादुकोण जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. पहले ये फिल्म 2 जून को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड थी. मगर बीते दिनों फिल्म की रिलीज़ डेट आगे खिसकाकर 7 सितंबर कर दी गई है.

'जवान' के बाद एटली थलपति विजय के साथ फिल्म करने वाले थे. मगर अब वो वरुण धवन के साथ एक एक्शन फिल्म बनाने जा रहे हैं. उसकी शूटिंग अगस्त के पहले हफ्ते में शुरू हो सकती है.

इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में अनुराग कश्यप की फिल्म 'केनेडी' का प्रीमियर हुआ. इसके अलावा 'तितली' फेम कनु बहल की फिल्म 'आगरा' को भी इस फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया. 

वीडियो: 'जवान' से फारिग होने के बाद एटली, वरुण धवन के साथ थलपति विजय की फिल्म को रीमेक करेंगे