The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

"शाहरुख खान इस देश के नंबर 1 एक्शन हीरो हैं" - जॉन अब्राहम

जॉन ने बताया कि वो 'पठान' के कुछ सीन्स में शाहरुख को बस किस करने ही वाले थे.

post-main-image
फिल्म की रिलीज़ से पहले खबरें उड़ी थीं कि जॉन 'पठान' से खुश नहीं हैं.

Pathaan की टीम ने 30 जनवरी की शाम पहली बार मीडिया से बात की. फिल्म से शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद शामिल थे. ‘पठान’ की रिलीज़ से पहले मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे थे कि जॉन फिल्म से खुश नहीं हैं. हालांकि इस मीडिया इवेंट में ऐसी सारी बातों को हवा कर दिया गया. जॉन ने इमोशनल होकर शाहरुख, ‘पठान’ और आदित्य चोपड़ा पर खुलकर बात की. 

जॉन ने सबसे पहले यश राज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा,

आदित्य चोपड़ा जिस तरह मुझे पोज़िशन करते हैं, फिर चाहे वो ‘धूम’ हो, ‘न्यू यॉर्क’ या फिर ‘पठान’, मैं उन्हीं की वजह से यहां बैठा हूं. उसके बाद श्रेय जाता है सिद्धार्थ को, जिन्होंने हमें उस तरह दर्शाया जैसे हम दिख रहे हैं. 

जॉन ने ‘पठान’ में जिम का कैरेक्टर प्ले किया. फिल्म में वो पठान के साथ खूब मुकालात करता है, ज़्यादातर सीन्स में उसकी हालत खराब कर के रखता है. पठान पर भारी पड़ता है. हालांकि कुछ सीन्स में इन दोनों किरदारों के बीच आपको सेक्शुअल टेंशन भी देखने को मिलेगी. खासतौर पर उस सीन में जब जिम स्विमिंग पूल से निकालकर पठान से मिलने आता है. स्क्रीन पर कैसी भी केमिस्ट्री रही हो, मीडिया इवेंट में जॉन और शाहरुख का सिर्फ ब्रोमांस देखने को मिला. जॉन ने शाहरुख पर बात करते हुए कहा,

मुझे नहीं लगता कि शाहरुख सिर्फ एक एक्टर हैं. वो एक इमोशन हैं. इसी वजह से मैं उन्हें कई सीन्स में बस किस करते-करते रह गया (हंसते हुए). मुझे पहले लगता था कि मैं एक्शन हीरो हूं. लेकिन फिर आप शाहरुख को चार साल बाद वापसी करते हुए देखते हैं. वो भी इस तरह. तब समझ आता है कि शाहरुख इस देश के नंबर 1 एक्शन हीरो हैं. 

जॉन ने अपने हिस्से की बातचीत में सिर्फ फिल्म के एक्टर्स या डायरेक्टर की तारीफ नहीं की. उन्होंने ‘पठान’ के तकनीकी डिपार्टमेंट में काम करने वाले लोगों का आभार जताया. मीडिया और फैन्स को थैंक यू कहा.                  

वीडियो: धर्म के नाम पर पठान का विरोध कर रहे लोगों को शाहरुख खान ने जवाब दे दिया