The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'धूम 4' में वापस आ सकते हैं जॉन अब्राहम!

'धूम' काफी ओपन एंडिंग वाली फिल्म थी. ये पता नहीं चला था कि जॉन का किरदार मरा या बचकर भाग निकला. ये 'धूम' फ्रैंचाइज़ में उनकी वापसी का रास्ता हो सकती है.

post-main-image
फिल्म 'धूम' के एक सीन में जॉन अब्राहम.

Dhoom फ्रैंचाइज़ पिछले कुछ दिनों से खबरों में बनी हुई है. पहले चर्चा थी कि Aamir Khan ने आदित्य चोपड़ा से चौथी किस्त के लिए बात की है. अब रिपोर्ट्स हैं कि इस सीरीज़ में दोबारा John Abraham की वापसी हो सकती है. क्योंकि अभी-अभी उन्होंने YRF की Pathaan में काम किया. परफॉरमेंस को अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इसलिए Dhoom 4 की खबर में अफवाह कम, सच्चाई ज़्यादा हो सकती है.

बॉलीवुड हंगामा ने अपने इंडस्ट्री सोर्स के मुताबिक छपी खबर में बताया कि जॉन अब्राहम YRF के साथ मीटिंग कर रहे हैं. शाहरुख खान स्टारर 'पठान' में जॉन अब्राहम ने अपनी इमेज से हटकर रोल किया. इसलिए अगर यशराज फिल्म्स उन्हें अपनी फिल्मों के लिए विलन के तौर पर चुनती है, तो हैरत नहीं होनी चाहिए. जॉन पिछले कुछ दिनों में कई बार YRF के साथ मीटिंग करते नज़र आ चुके हैं. ये सारी बातचीत किस बारे में थी ये तो नहीं पता, मगर इन मीटिंग्स से कुछ तो निकलकर आएगा.

dhoom, john abraham
फिल्म ‘धूम’ के एक सीन में ज़ॉन अब्राहम, उदय चोपड़ा और ईशा देओल.

काफी हद तक संभव है कि जॉन अब्राहम 'धूम' सीरीज़ में वापस आएं. क्योंकि इस फ्रैंचाइज़ की पहली किस्त की एंडिंग काफी खुली हुई थी. पता नहीं चला कि जॉन का किरदार मरा या बचकर भाग गया. इस कंफ्यूज़न को जॉन की वापसी में भुनाया जा सकता है.  

जॉन अब्राहम 'पठान' के बाद मैडॉक फिल्म्स की 'तेहरान' नाम की थ्रिलर फिल्म में काम कर रहे हैं. शूटिंग पूरी हो चुकी है. जल्द ही रिलीज़ डेट अनाउंस की जाएगी. यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स में उनका आगे क्या रोल रहेगा, इस बारे में भी अभी कोई क्लैरिटी नहीं है. फैन थ्योरीज़ के मुताबिक जॉन का जिम और ऋतिक का निभाया कबीर, दोनों बागी होने से पहले साथ में काम करते थे. इसलिए काफी संभावनाएं हैं कि इस यूनिवर्स की अगली फिल्मों में जॉन काम करें. मगर अभी कुछ तय नहीं है.

YRF भी इन दिनों अपने स्पाई यूनिवर्स पर फोकस रखे हुए है. वो अगले कुछ समय तक इस यूनिवर्स को आगे बढ़ाना चाहते हैं. ऐसे में ये भी संभव है कि जॉन जिन मीटिंग्स में हिस्सा ले रहे हैं, वो 'धूम' की बजाय स्पाई यूनिवर्स के भविष्य के बारे में हो.

जहां तक स्पाई यूनिवर्स का सवाल है, तो इस फ्रैंचाइज़ की अगली फिल्म है सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3'. इसके बाद ऋतिक रौशन और NTR जूनियर के साथ 'वॉर 2' बन रही है. उसके बाद आएगी Tiger Vs Pathaan, जिसमें सलमान और शाहरुख एक-दूसरे से भिड़ते नज़र आएंगे. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे.

वीडियो: शाहरुख खान की पठान-2 आएगी? जॉन अब्राहम के किरदार पर ये बड़ा हिंट मिला