The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

Modi पर फिल्म बनाने जा रहे हैं जॉनी डेप!

वर्ल्ड सिनेमा के महान एक्टर अल पचिनो फिल्म में अहम रोल निभाने वाले हैं.

post-main-image
जॉनी डेप पहले भी एक फिल्म बना चुके हैं.

बीते साल Hollywood Actor Johnny Depp अपनी पूर्व पत्नी Amber Heard के साथ चले ट्रायल की वजह से चर्चा में रहे. उस केस का उनके करियर पर गहरा असर पड़ा. उन्हें Fantastic Beats से निकाल दिया गया. Pirates of The Caribbean में भी उनके भविष्य पर सवाल उठने लगे. अब डेप के नए प्रोजेक्ट को लेकर बड़ा अपडेट आया है. जहां वो कैमरे के सामने नहीं बल्कि उसके पीछे काम करेंगे. डेप ने 1997 में The Brave नाम से फिल्म डायरेक्ट की थी. उसके बाद अब वो Modi नाम की फिल्म बनाने जा रहे हैं. 

इस फिल्म का इंडिया से कोई कनेक्शन नहीं. इटली के महान पेंटर और शिल्पकार थे Amedeo Modigliani. जॉनी डेप की फिल्म Modi उन्हीं की बायोपिक होगी. डेडलाइन में छपी खबर के मुताबिक फिल्म की कहानी 48 घंटों में घटेगी. जंग के निशान पेरिस की सड़कों पर साफ नज़र आ रहे हैं. ऐसे माहौल के बीच एक कलाकार पुलिस से भाग रहा है. मगर वास्तविकता में वो भाग रहा है अपने आप से. खुद का समृद्ध करियर खत्म कर देने की इच्छा से. अपने इस सफर में उसका रास्ता कुछ कलाकारों और उनके अनुभवों से टकराता है. लेकिन उस पर सबसे गहरा प्रभाव छोड़ता है एक आर्ट डीलर का. उस शख्स से मिलने के बाद एमेडियो मोडीगलियानी नाम के इस कलाकार का नज़रिया हमेशा के लिए बदल जाता है. 

johnny depp movie
जॉनी डेप की निर्देशित पहली फिल्म ‘द ब्रेव’ से एक स्टिल. फोटो - IMDB 

बताया जा रहा है कि दिग्गज एक्टर अल पचिनो उस आर्ट डीलर का किरदार निभाने वाले हैं. John Wick 2 के विलेन रहे Riccardo Scamarcio एमेडियो के कैरेक्टर में नज़र आएंगे. जॉनी डेप की फिल्म ऐसे कलाकार की कहानी दिखाएगी, जो अपनी सही पहचान की तलाश में है. मगर उस तक नहीं पहुंच पाया. जॉनी ने 1997 में अपनी आखिरी फिल्म बनाई थी. ‘द ब्रेव’ नाम की इस फिल्म को औसत रिव्यू मिले थे. उन्होंने अपने भाई के साथ मिलकर ये फिल्म लिखी थी. मार्लन ब्रांडो को डायरेक्ट करने के साथ-साथ जॉनी ने इस फिल्म में एक्टिंग भी की थी. उनकी नई फिल्म का सब्जेक्ट रोचक है. एक कलाकार और उसके अंदर चलते द्वन्द्व को वो कैसे दर्शा पाते हैं, ये देखने लायक होगा. 

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इसी साल Modi की शूटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म के मुख्य किरदार फाइनल किये जा चुके हैं. बाकी किरदारों की कास्टिंग अभी चल रही है. 

वीडियो: क्या जॉनी डेप दोबारा पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन में जैक स्पैरो का रोल करने जा रहे हैं?