The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

जूही चावला के भाई कोमा में थे, इंटरव्यू करने वाले ने लगातार सवाल पूछे और वो बिलख पड़ीं

ये वीडियो वायरल होने के बाद लोग जूही चावला की तारीफ कर रहे हैं. उन्हें बहादुर बता रहे हैं.

post-main-image
जूही चावला के ये वीडियो करीब 10 साल पुराने इंटरव्यू से है.

Juhi Chawla का एक वीडियो अचानक से वायरल हो रहा है. ये करीब 10 साल पुराने इंटरव्यू से है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोग जूही की तारीफ कर रहे हैं. उन्हें बहादुर बता रहे हैं. वहीं दूसरी ओर इंटरव्यू लेने वाले शख्स पर सवाल उठा रहे हैं. उन्हें असंवेदनशील बता रहे हैं. ये इंटरव्यू है साल 2012 से. उस वक्त जूही के भाई बॉबी चावला कोमा में थे. इंटरव्यू में उनसे तमाम तरह के सवाल किए गए. कि आजकल फिल्मों में कम क्यों दिखती हैं. तभी इंटरव्यू लेने वाले कोमल नाहटा उनके भाई के बारे में पूछते हैं. उनका सवाल होता है कि जूही अपने आप को कैसे संभाल रही हैं. 

जूही ये सुनकर असहज हो जाती हैं. थोड़ी देर बाद वो रोने लगती हैं. वीडियो में दिखता है कि कोमल उसी दिशा में सवाल करने की कोशिश करते हैं. कोमल कहते हैं कि आपके भाई बीते कुछ महीनों से कोमा में हैं. इस बात का दुख तो रहता ही है. इस पर जूही कहती हैं कि ये आप कहां चले गए. उनका गला रुंधने लगता है. वो दूसरे सवाल पर बढ़ने का इशारा करती हैं. इस पर कोमल पूछते हैं कि आपको दुनिया का सामना करने की ताकत कहां से मिलती है. 

इस पॉइंट पर जूही की आंखें नम हो जाती हैं. वो रुकने की विनती करती हैं. कोमल नहीं रुकते. वो पूछते हैं कि क्या भगवान से शिकायत करने का मन करता है. जूही अपने आंसू पोंछने लगती हैं और बार-बार बस प्लीज़ कहती हैं. आगे वो कहती हैं,

जब ये हादसा हुआ तब मेरी दुनिया हिल गई. मुझे होश ही नहीं था कि क्या सोचूं, क्या करूं. 

जूही आगे रोते-रोते जवाब देती हैं. रेडिट पर इंटरव्यू का ये हिस्सा शेयर किया गया. जहां लोगों ने कोमल नाहटा को असंवेदनशील बताया. एक यूज़र ने लिखा,

ये बहुत भयानक है. क्या रिपोर्टर्स में बिल्कुल भी सहानुभूति नहीं होती?

दूसरे यूज़र ने लिखा,

अंत में वो (कोमल) जूही को एक पल भी नहीं दे रहे और गाना गाने को कह रहे हैं. चैट GPT इससे बेहतर इंटरव्यू ले सकता है. 

एक और यूज़र का कहना था, 

टीवी इंटरव्यू किसी गेस्ट के निजी बात पर रोने जैसी चीज़ों से चलते हैं. आंसू इनके लिए रेटिंग लेकर आते हैं. कोमल और उनकी टीम द्वारा ये जानबूझकर किया गया था. 

बता दें कि जूही के भाई बॉबी करीब चार साल तक कोमा में रहे. साल 2014 में उनका देहांत हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि साल 2010 में बॉबी को एक रेस्टोरेंट में स्ट्रोक आया था. जिसके बाद वो कोमा में चले गए. बॉबी ने शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज़ में बतौर CEO भी काम किया था. 

वीडियो: जूही चावला ने KKR की टीम मीटिंग्स और शाहरुख खान पर क्या खुलासे कर दिए?