The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

विद्युत जामवाल ने कंगना की 'धाकड़' और उनके एक्शन सीन्स की तारीफ में क्या कहा?

बंगाली फिल्म Kuler Achaar का ट्रेलर आया, सूर्या ने एकेडमी से आए इन्विटेशन को एक्सेप्ट कर लिया ऐसी ही सिनेमा रिलेटेड खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

post-main-image
कंगना ने विद्युत जामवाल को थैंक्यू कहा है.

बॉलीवुड, हॉलीवुड और रीजनल सिनेमा से जुड़ी खबरों को आप नीचे पढ़ सकते हैं. आज अपडेट्स में जानिए विद्युत जामवाल ने कंगना की 'धाकड़' और उसके एक्शन के लिए क्या कहा? नीना गुप्ता की सीरीज़ 'मसाबा मसाबा' कब रिलीज़ होगी और राणा दग्गुबाती की 'विराता परवम' ओटीटी पर कब आएगी.  

# राणा दग्गुबाती की 'विराता परवम' ओटीटी पर आएगी

राणा दग्गुबाती और साईं पल्लवी की फिल्म 'विराता परवम' ने थिएटर्स में कुछ खास कमाई नहीं की. खबर है कि जल्द ही इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा. बिंज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक इसे 1 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा.

# सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अनाउंस की आठ वेब सीरीज़

सिद्धार्थ रॉय कपूर ने साल 2022 और 2023 के लिए आठ वेब सीरीज़ की अनाउंसमेंट की है. ये आठ सीरीज़ अलग-अलग जॉनर और थीम की होंगी. इनको आठ अलग-अलग डायरेक्टर्स डायरेक्ट करेंगे.

# विद्युत जामवाल ने की कंगना रनौत की तारीफ

विद्युत जामवाल  ने रिसेंटली कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' में किए गए एक्शन्स की तारीफ की है. विद्युत ने एक इंटरैक्शन में कहा कि उन्हें बहुत गर्व है कि कोई एक्ट्रेस इस तरह के एक्शन्स कर रही है. 

इस तारीफ के लिए कंगना ने विद्युत को थैंक्यू भी कह दिया है.

# जूनियर एनटीआर ने बीमार फैन से फोन पर की बात

जूनियर एनटीआर ने अपने एक फैन और उनके घरवालों से बात की. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक उनके एक फैन, जनार्दन, हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती थे. उनकी स्थिती गंभीर बताई जा रही थी. एनटीआर ने उनसे फोन पर बात की. जनार्दन की मां से भी फोन पर बात की. दोनों को हिम्मत रखने के लिए कहा और उनकी मदद करने का आश्वासन दिया.  

# सूर्या ने एक्सेप्ट किया एकेडमी का इन्विटेशन

तमिल एक्टर सूर्या ने एकेडमी से आए इन्विटेशन को एक्सेप्ट कर लिया है. उन्होंने पोस्ट करके एकेडमी को शुक्रिया कहा. 

सूर्या, तमिल इंडस्ट्री के वो पहले सितारे हो गए हैं जिन्हें एकेडमी के सदस्य बनने के लिए न्योता भेजा गया है.

# बंगाली फिल्म 'Kuler Achaar' का ट्रेलर आया

बंगाली फिल्म Kuler Achaar का ट्रेलर रिलीज़ हो गया. सुदीपा दास की इस फिल्म में मधुमिता सरकार, विक्रम चटर्जी और सूजन मुखर्जी दिखाई देंगे. इस फिल्म की कहानी सेल्फ डिस्कवरी की होगी. मूवी 15 जुलाई को रिलीज़ होगी.

# 'मसाबा-मसाबा' के दूसरे सीज़न की रिलीज़ डेट आई

नीना गुप्ता और मसाबा गुप्ता की सीरीज़ 'मसाबा-मसाबा' के दूसरे सीज़न की रिलीज़ डेट आ गई. मेकर्स ने इसका प्रमोशनल वीडियो शेयर किया. 

शो को 29 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा.

# स्वरा भास्कर ने पुलिस में दर्ज करवाई FIR

स्वरा भास्कर ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. स्वरा को धमकी भरा खत मिला था. जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. उनकी शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.  

# मशहूर डांसर शीला वाज़ का निधन हो गया

बॉलीवुड की मशहूर डांसर शीला वाज़ का निधन हो गया. उन्होंने 1950 से 1960 के दशक की कई उम्दा फिल्मों में काम किया. आपने उनको देवानंद की फिल्म CID के फेमस गाने 'लेके पहला-पहला प्यार' में देखा होगा. उन्होंने 'श्री 420', 'तुमसा नहीं देखा', 'मिस्टर एक्स' जैसी फिल्मों में काम किया था.