The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'मुझे नहीं लगता था कि कपिल शर्मा एक्टिंग कर सकते हैं': शहाना गोस्वामी

कपिल की 'ज़्विगाटो' को-स्टार शहाना ने कहा- 'जब मैं उनसे मिली, तब मुझे अहसास हुआ कि ये आदमी तो मचा देगा.'

post-main-image
फिल्म 'ज़्विगाटो' के एक सीन में कपिल शर्मा और शहाना गोस्वामी. दूसरी तरफ कपिल शर्मा, शहाना, डायरेक्टर नंदिता दास और कपिल की पत्नी गिन्नी.

Kapil Sharma की नई पिक्चर आ रही है. Zwigato नाम है. ये कपिल शर्मा के फील से अलग टाइप की फिल्म है. इंडीपेंडेंट, सीरियस, कॉन्टेंट ड्रिवन. कपिल शर्मा को जनता कॉमेडी के लिए जानती है. ऐसे में किसी को उम्मीद नहीं थी कि वो ऐसा कोई काम करेंगे. ये सिर्फ जनता को ही नहीं 'ज़्विगाटो' में उनकी हीरोइन शहाना गोस्वामी को भी लगता था. शहाना को लगता था कि कपिल इस फिल्म में एक्टिंग नहीं कर पाएंगे. क्योंकि ये उनके मयार से ऊपर की फिल्म है.

'ज़्विगाटो' में कपिल शर्मा ने खाना डिलिवर करने वाले शख्स का रोल किया है. पहले उनका किरदार एक फैक्ट्री में फ्लोर मैनेजर हुआ करता था. मगर पैंडेमिक और लॉकडाउन की वजह से उसकी नौकरी चली गई. इसलिए उसने एक फूड डिलिवरी कंपनी में काम शुरू कर दिया. उसकी पत्नी है. वो भी काम करना चाहती है. मगर कपिल का किरदार नहीं चाहता कि उसकी पत्नी काम करे. उनकी पत्नी का रोल किया है शहाना गोस्वामी ने. 

शहाना ने हालिया इंटरव्यू में कपिल शर्मा और नंदिता दास के साथ काम करने पर बात की है.

शहाना ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ हुए इंटरव्यू में कहा-

''मैंने नंदिता दास के साथ 'फिराक़' में काम किया है. 'ज़्विगाटो' उनके साथ मेरी दूसरी फिल्म है. और कपिल के साथ पहली. नंदिता के साथ काम करने में एक बहाव सा महसूस होता है. हम अच्छे दोस्त हैं. और उनके साथ एक्टर के तौर पर भी काम करने में मज़ा आता है. मगर कपिल के साथ मामला बड़ा एफर्टलेस रहा. मुझे नहीं पता था कि वो कैसे होंगे. वो इतने बड़े स्टार हैं. एक्टिंग कर पाएंगे या नहीं! मगर नंदिता ने मुझे बताया कि 'ज़्विगाटो' में कपिल ये किरदार निभा रहे हैं. और वो कर ले जाएंगे.''

कपिल की एक्टिंग को लेकर शहाना फिर भी श्योर नहीं थीं. वो इस बातचीत में आगे कहती हैं-

''जब नंदिता ने मुझे पहली बार उनके बारे में बताया, तो मुझे लगा- कपिल? फिर मुझे लगा कि ये अच्छा आइडिया है. शुरुआत में मैं उन्हें नहीं जानती थीं. मैंने उनका शो भी नहीं देखा था. हालांकि मुझे यकीन था कि वो ये रोल निभा लेंगे. जब मैं उनसे मिली, तब मुझे अहसास हुआ कि ये आदमी तो मचा देगा. क्योंकि वो बहुत रियल आदमी हैं. उनमें वो बात है. वो बहुत टैलेंटेड हैं. उन्होंने बचपन में थिएटर भी किया हुआ है. वो अच्छे एक्टर हैं. और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आया.''

'ज़्विगाटो' कपिल शर्मा के करियर की तीसरी फिल्म है. इससे पहले वो 'किस किस को प्यार करूं' और 'फिरंगी' जैसी फिल्म में काम कर चुके हैं. 'ज़्विगाटो' को टोरंटो और बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जा चुका है. इंडिया में ये फिल्म कब रिलीज़ होगी, इसकी घोषणा अभी नही हुई है. 

वीडियो देखें: 'दी कपिल शर्मा शो' पर दर्शक ने स्टेज पर चढ़कर शो क्यों रुकवा दिया?