The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

करण जौहर की कंपनी से ये 7 धांसू फिल्में निकलने वाली हैं

अक्षय कुमार, विकी कौशल समेत सारा अली खान जैसे एक्टर्स इन फिल्मों में नज़र आएंगे.

post-main-image
करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा ये बड़ी फिल्में बनाने वाली है.

साल 2016 के बाद इस साल Karan Johar फिर से डायरेक्टर वाले रोल में नज़र आएंगे. Ranveer Singh, Alia Bhatt, Dharmendra और Shabana Azmi जैसे कलाकारों को लेकर बनाई गई Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. करण जौहर भले ही कम फिल्में डायरेक्ट करते हैं, लेकिन उनकी प्रोडक्शन कंपनी धर्मा से निरंतर बड़ी फिल्में बाहर आती रहती हैं. अभी धर्मा 7 बड़ी फिल्मों के साथ तैयार है. कौन सी हैं ये फिल्में, उनके बारे में बताते हैं:

#1. सी शंकरण नायर बायोपिक 

करण जौहर ने 2021 में ये फिल्म अनाउंस की थी. ये फिल्म आधारित है The Case That Shook The Empire नाम की किताब पर. सी शंकरण नायर एक वकील थे, जिन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में भी काम किया था. अक्षय कुमार इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.  

#2. योद्धा 

सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी जैसे कलाकार इस एक्शन फिल्म का हिस्सा हैं. पुष्कर ओझा और सागर अंबरे ने बनाई है. संभावना है कि इसी साल रिलीज़ की जाएगी. 

#3. ऐ वतन मेरे वतन 

अमेज़न प्राइम वीडियो पर सीधे रिलीज़ होगी ये फिल्म. ये फ्रीडम फाइटर उषा मेहता पर आधारित है. सारा ने फिल्म में उनका रोल किया है. 

#4. मेरे महबूब मेरे सनम 

विकी कौशल और तृप्ति डिमरी पहली बार इस फिल्म के लिए स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. इस फिल्म से जुड़ी कुछ फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर लीक हुई थीं. बताया जा रहा है कि ये फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज़ की जाएगी. 

#5. मिस्टर और मिसेज़ माही 

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव धर्मा की इस फिल्म में नज़र आएंगे. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है. 

#6. सरज़मीं 

इब्राहीम अली खान इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. इसे बना रहे हैं बोमन ईरानी के बेटे कायोज़े ईरानी. पृथ्वीराज सुकुमारण और काजोल भी फिल्म का हिस्सा हैं. 

#7. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 

ये रोमांस के बैकड्रॉप पर बनी एक फैमिली ड्रामा फिल्म है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ‘गली बॉय’ के बाद फिर से एक सतह दिखेंगे. जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आज़मी के भी अहम रोल होंगे. 

वीडियो: करण जौहर के बाद भूषण कुमार ने ऐक्टर्स की बढ़ी फीस पर उनको आड़े हाथ लिया