The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'सत्यप्रेम की कथा' के बजट का आधा हिस्सा कार्तिक आर्यन अपनी फीस में ले गए!

'सत्यप्रेम की कथा' के लिए कार्तिक से लेकर कियारा आडवाणी, गजराज राव और सुप्रिया पाठक कपूर, सबकी फीस पता चल गई है.

post-main-image
'सत्यप्रेम की कथा' के एक सीन में कार्तिक आर्यन.

Kartik Aaryan और Kiara Advani की फिल्म आ रही है Satyaprem Ki Katha. पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया. जिसे ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. ये एक म्यूज़िक लव स्टोरी लग रही थी. थोड़ी ओल्ड स्कूल वाइब वाली. लंबे समय से ऐसी कोई फिल्म नहीं आई है. ये चीज़ इस फिल्म के फेवर में काम कर सकती है. बाकी देखते हैं. अब कुछ रिपोर्ट्स में इस फिल्म के लिए एक्टर्स की फीस पर बात हो रही है. कहा जा रहा है कि फिल्म के बजट का आधा हिस्सा कार्तिक की सैलरी में चला गया.

'सत्यप्रेम की कथा' को 50 से 60 करोड़ रुपए में बनी फिल्म बताया जा रहा है. इसके अलावा अलग से पांच करोड़ रुपए फिल्म के प्रमोशन पर खर्च किए जाएंगे. इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपए की फीस ली है. बताया जा रहा है कि कार्तिक ने 'भूल भुलैया 2' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है. हालांकि उनकी पिछली फिल्म 'शहज़ादा' बुरी तरह पिटी थी. कार्तिक 'शहज़ादा' के को-प्रोड्यूसर थे. उन्होंने अपनी फीस का एक बड़ा हिस्सा फिल्म के प्रोडक्शन में खर्च कर दिया था. मगर फिल्म नहीं चली. प्रोड्यूसर समेत कार्तिक के भी पैसे डूब गए.

'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी काम कर रही हैं. उनकी फीस 4 करोड़ रुपए बताई जा रही है. वहीं कार्तिक के पिता का रोल करने वाले गजराज राव को 1 करोड़ रुपए की फीस मिली है. सुप्रिया पाठक कपूर ने कार्तिक के किरदार की मां का रोल किया है. इसके लिए उन्होंने 75 लाख रुपए चार्ज किए हैं. हालांकि एक्टर्स की जो भी फीस बताई जा रही है, उसका सत्यापन नहीं हो सका है.

'सत्यप्रेम की कथा' गुजराती परिवार से आने वाले लड़के की कहानी है. उसके जीवन का एक ही मक़सद है शादी करना. मगर वो जिस लड़की से शादी करना चाहता है, उधर बहुत जटिलता है. किस किस्म की जटिलता ये ट्रेलर में नहीं बताया गया. मगर कुछ ऐसा है, जो इन दोनों की शादी के बाद भी इन्हें साथ आने से रोक रहा है. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है. डायरेक्ट किया है समीर विद्वांस ने. 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. 

वीडियो: कार्तिक आर्यन ने शाहरुख खान और सलमान खान से जुड़े दो मज़ेदार किस्से सुनाए हैं