The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

फिल्मों के बाद कार्तिक ने अब अक्षय का डायलॉग भी चुरा लिया?

लोग कह रहे हैं, रोहित शेट्टी भी कार्तिक के साथ फिल्म बनाएंगे. नाम होगा- 'चेन्नई एक्सप्रेस 2'.

post-main-image
कार्तिक आर्यन के साथ इस विज्ञापन में रोहित शेट्टी भी हैं.

फिल्मी दुनिया से जुड़ी बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह नीचे पढ़ सकते हैं. नीचे जानिए रणदीप हुड्डा बॉलीवुड पार्टीज़ में क्यों नहीं जाते और कार्तिक ने अब अक्षय की फिल्मों से इतर उनका कौन सा डायलॉग चुरा लिया?

# रणदीप ने बताया, बॉलीवुड पार्टीज़ में क्यों नहीं जाते

रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज़ 'कैट' का प्रमोशन कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वो बॉलीवुड की पार्टीज़ में क्यों नहीं जाते, तो उन्होंने कहा कि वो बॉलीवुड की पार्टीज़ से दूर ही रहते हैं. जहां उन्हें खुश होने और ग्लैमरस दिखने की एक्टिंग करनी पड़ती है. मुझे लगता है मैं रियल लोगों के साथ टाइम बिताता हूं.

# फिल्मों के बाद कार्तिक ने अक्षय का डायलॉग चुराया

कार्तिक आर्यन की इस साल आई फिल्म 'भूल-भुलैया 2' खूब चली. लोगों को पसंद आई. फिर खबर आई कि 'हेरा-फेरी 3' में इस बार अक्षय कुमार नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन होंगे. इसी के बाद से लोगों ने कार्तिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया है कि वो अक्षय को रिप्लेस कर रहे हैं. अब कार्तिक का एक विज्ञापन आया है. जिसमें वो अक्षय कुमार की फिल्म का डायलॉग बोलते नज़र आ रहे हैं. ये एक चिप्स का ऐड है. जिसमें रोहित शेट्टी भी हैं. 

चिप्स के ऐड में कार्तिक आर्यन और रोहित शेट्टी.

इसमें कार्तिक एक सीन में कहते हैं, ''बच्चे की जान लोगे क्या सर.'' ये लाइन अक्षय कुमार की हिट फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेस खिलाड़ी' की है. लोगों ने कमेंट में ये भी कहना शुरू कर दिया है कि अब रोहित शेट्टी भी कार्तिक के साथ फिल्म बनाएंगे जिसका टाइटल होगा 'चेन्नई एक्सप्रेस 2'.

#'केजीएफ' फेम कन्नड़ एक्टर जी. राव का निधन हुआ

मशहूर कन्नड़ एक्टर कृष्णा जी राव का निधन हो गया है. लंग्स में इंफेक्शन की वजह से उनकी मौत हो गई. राव, यश की फिल्म 'केजीएफ' में दिखाई दिए थे. जिसमें उन्होंने ब्लाइंड आदमी का रोल निभाया था.

# मनोज बाजपेयी ने अगली फिल्म 'बंदा' अनाउंस की

मनोज बाजपेयी ने अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. जिसका नाम होगा 'बंदा' है'.  ये एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म होगी. फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हो गया है. 

मूवी में मनोज वकील के रोल में होंगे.

# कार्तिक ने बताया, 'फ्रेडी के लिए बात करना छोड़ दिया'

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'फ्रेडी' को ऑडिएंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. जब कार्तिक से पूछा गया कि उन्होंने अपने इस रोल की तैयारी कैसे की? तो कार्तिक ने बताया कि फिल्म में अपने कैरेक्टर में घुसने के लिए उन्होंने लोगों से बातचीत करनी बंद कर दी थी. कार्तिक ने इसके अलावा भी बहुत सी इंट्रस्टिंग बातें शेयर की. आप हमारी वेबसाइट पर जाकर उनका इंटरव्यू देख सकते हैं.

# 23 दिसंबर को इंडिया में रिलीज़ होगी 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट?'

फवाद खान और माहिरा खान की 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट', पाकिस्तान की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. खबर थी कि 23 दिसंबर को फिल्म इंडिया में रिलीज़ होगी. मगर पाकिस्तान के अखबार The Express Tribune ने जब इस बारे में प्रड्यूसर Ammara Hikmat से बात की तो उन्होंने कहा, ''हम आशा करते हैं कि इंडियन फैन्स जल्द ही इस फिल्म को थिएटर में देखेंगे. मगर अभी इसकी रिलीज़ को लेकर कोई डील नहीं हुई है.''

# Zwigato 27वें  इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी

कपिल शर्मा की अपकमिंग फिल्म Zwigato को केरल में होने वाले 27वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा. नंदिता दास के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में कपिल, डिलिवरी बॉय बने हैं. इसे 10 और 13 दिसंबर को फेस्टिवल में दिखाया जाएगा.

# मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी का निधन हो गया

एक्टर मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी का आज सुबह निधन हो गया. वो 80 साल की थी. बीते कई दिनों से बीमार थीं. उन्हें मैक्स पुष्पांजलि हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. मनोज बाजपेयी के पिता राधाकांत बाजपेयी का निधन भी पिछले वर्ष ही हुआ था.

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान ने कहा, पठान के बाद सिर्फ एक्शन फिल्में ही करना चाहते हैं