The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

KRK ने शाहरुख की 'जवान' की कहानी बताई, रेड चिलीज़ ने नोटिस भेजा, तो फोटो डाल दी

KRK का कहना है कि वो पीछे नहीं हटेंगे. अब वो 'जवान' की कहानी बताते हुए पूरा वीडियो बनाकर रिलीज़ करेंगे. जेल भी जाना पड़े, तो कोई बात नहीं.

post-main-image
एक वीडियो में KRK. बीच में RCE से आए नोटिस का स्क्रीनशॉट. आखिर में 'जवान' का नया पोस्टर.

KRK उर्फ कमाल राशिद खान ने Jawan की कहानी लीक की. उन्हें फौरन नोटिस आ गया. इसमें उनसे वो ट्वीट डिलीट करने को कहा गया है. इस पर KRK का कहना है कि वो ट्वीट डिलीट नहीं करेंगे. बल्कि अब वो Shahrukh Khan की फिल्म की कहानी बताते हुए फुल वीडियो बनाएंगे.

KRK ने 28 मई को एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने बताया कि 'जवान' की कहानी ये होने वाली है. हम आपको वो कहानी या ट्वीट नहीं दिखा सकते. KRK पिछले कुछ दिनों से 'जवान' के खिलाफ बदज़ुबानी कर रहे हैं. जब उन्होंने कहानी वाला ट्वीट किया, तो उन्हें AiPlex नाम की कंपनी से मेल आया. ये एंटी-पायरेसी कंपनी है. जो 'जवान' पर रेड चिलीज़ एंटरटेनेंट (RCE) के साथ जुड़ी हुई है. KRK ने इस मेल का स्क्रीनशॉट पर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

AiPlex की तरफ से जो मेल आया है, उसमें लिखा है-

''जवान का कॉन्टेंट डिलीट करने की रिक्वेस्ट.

 

डियर सर/मैडम

 

आपके ट्विटर अकाउंट पर (जवान की) कहानी बताने वाली इन्फॉरमेशन अपलोड की गई है. आपकी जानकारी के लिए उसका स्क्रीनशॉट इस मेल के साथ अटैच किया गया है. हमारे क्लाइंट रेड चिलीज़ एंटरटेनेंट प्राइवेट लिमिटेड के साथ कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर हम आपसे उस रिपोर्ट किए गए URL को डिलीट करने की गुज़ारिश करते हैं. उम्मीद है आप जल्द ही इसका जवाब देंगे. और इस मेल में कही गई बात का पालन करेंगे.

 

शुक्रिया.''

मगर KRK ने उस ट्वीट को डिलीट करने की बजाय, उस मेल का स्क्रीनशॉट भी अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कर दिया. साथ में लिखा-

''आज सुबह शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनेंट ने मुझे 'जवान' की स्टोरी बताने वाला ट्वीट डिलीट करने के लिए लीगल नोटिस भेजा है. जो मैंने स्वीकार नहीं किया है. इसकी बजाय अब मैं पूरी कहानी बताते हुए आज एक वीडियो रिलीज़ करूंगा. मैं 100 फीसदी इस फिल्म को बर्बाद करने पर आ गया हूं. चाहे जो हो जाएगा. मैं इसके लिए जेल जाने को भी तैयार हूं.''

इनमें से कोई चीज़ पहली बार नहीं हो रही. KRK भी पहले जेल जा चुके हैं और RCE भी पहले कई लोगों को नोटिस भेज चुकी है. नियमित अंतराल पर 'जवान' से जुड़ी चीज़ें लीक होती रही हैं. कभी शाहरुख का लुक बाहर आ गया, तो कभी फिल्म का एक्शन सीक्वेंस. इन सबसे निपटे, तो 'जवान' के गाने की शूटिंग से फोटोज़ और वीडियोज़ बाहर आ गए. इसके खिलाफ RCE कोर्ट गई. दिल्ली हाई कोर्ट ने आदेश दिया कि 'जवान' का जो भी मटीरियल सोशल मीडिया पर है, उसे तत्काल प्रभाव से डिलीट किया जाए.

खैर, 'जवान' में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर, योगी बाबू और दीपिका पादुकोण जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. संजय दत्त गेस्ट रोल में दिखाई देंगे. 'जवान' को एटली ने डायरेक्ट किया है. पहले ये फिल्म 2 जून को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड थी. मगर VFX का काम बाकी होने की वजह से फिल्म की रिलीज़ आगे खिसका दी गई है. अब 'जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी. 

वीडियो: शाहरुख खान की 'जवान' में एक WWE Wrestler भी नज़र आएगा