The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'गंगूबाई...' में आलिया की परफॉर्मेंस देख भकुआईं MCU की एक्टर, साथ काम करना चाहती हैं

Loki में सिल्वी का रोल करने वाली सोफिया ने लिखा कि ये परफॉरमेंस देखकर वो आलिया की फैन बन गई हैं.

post-main-image
'गंगूबाई काठियावाड़ी' के एक सीन में आलिया भट्ट. 'लोकी' के एक सीन में सोफिया.

Sophia Di Martino नाम की एक्टर हैं. MCU की पॉपुलर सीरीज़ Loki में Sylvie का रोल कर चुकी हैं. वो Gangubai Kathiawadi देखकर Alia Bhatt की फैन हो गई. उन्होंने ये भी कहा कि वो चाहती हैं कि कोई आलिया के साथ उन्हें एक फिल्म में कास्ट कर दे.

सोफिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-

''वाह क्या बात है! आलिया भट्ट एक-डेढ़ मिनट में दुनियाभर में कब्ज़ा करने वाली है.''

उन्होंने ये बात 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया की परफॉर्मेंस की तारीफ कही थी. इसका एक मतलब ये भी हो सकता कि आलिया इतनी टैलेंटेड हैं कि वो जल्द ही दुनियाभर में राज करेंगी. इसके जवाब में आलिया ने लिखा-

''जो खुद पूरे मल्टीवर्स को कब्जे में लेने वाली हैं, उनका मेरे बारे में ऐसा कहना, मेरे लिए बहुत बड़ी बात है.''

alia bhatt, sophia di martino
आलिया और सोफिया के बीच हुई इंस्टाग्राम स्टोरी चैट का स्क्रीनशॉट.

आलिया के जवाब को अपनी स्टोरी पर रीपोस्ट करते हुए सोफिया ने लिखा-

''यहां मैं आपकी फैन गर्ल बनी बैठी हूं.''  

इसके बाद बात इंस्टाग्राम से निकलकर ट्विटर पर पहुंच गई. आलिया के एक फैनपेज ने सोफिया की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया. इस पर जवाब देते हुए सोफिया डी मार्टिनो ने लिखा-

''कम ऑन, कोई हम दोनों एक फिल्म में साथ ले लीजिएगा. ताकि हमारे बच्चे बेस्ट फ्रेंड्स बन जाएं.''

'गंगूबाई काठियावाड़ी' को संजय लीला भंसाली ने डायेरेक्ट किया था. ऐसा बहुत कम होता है कि भंसाली की फिल्म के लिए उनसे ज़्यादा तारीफ कोई और बटोर ले जाए. आलिया ने ये कर दिखाया है. जिसने भी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में उनका काम देखा, इंप्रेस हुए बिना नहीं रह सका. ये लॉकडाउन के हटने के तुरंत बाद रिलीज़ होने वाली फिल्म थी. उस सिचुएशन में भी आलिया की इस फिल्म ने देशभर से 120 करोड़ रुपए से ज़्यादा का कलेक्शन किया. फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 200 करोड़ रुपए के पार रहा था.

'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट के साथ शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, सीमा पाहवा और जिम सार्भ जैसे एक्टर्स ने काम किया था. अजय देवगन फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस में दिखाई दिए थे. आलिया आखिरी बार 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ नज़र आई थीं. आने वाले दिनों में वो हॉलीवुड फिल्म Heart of Stone में 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' फेम जैमी डॉर्नन और 'वंडर वुमन' वाली गैल गडोट के साथ दिखाई देने वाली हैं. ये फिल्म सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली हैं. 

वीडियो: असल कहानी पर बेस्ड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का रिव्यू

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स