The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

धोनी की बोयोपिक MS Dhoni-The Untold Story फिर से थिएटर्स में रिलीज़ हो रही है

IPL 2023 में धोनी लहर को देखते हुए स्टूडियो ने भी इसमें हाथ धोने का फैसला किया है.

post-main-image
'एम.एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' के पोस्टर पर सुशांत सिंह राजपूत.

Mahendra Singh Dhoni की बायोपिक को दोबारा रिलीज़ किया जा रहा है. IPL में धोनी का जलवा जारी है. सवा दो करोड़ से ज़्यादा लोग उन्हें बैटिंग करते देखने के लिए ओटीटी पर उमड़ जा रहे हैं. धोनी लहर को देखते हुए स्टूडियो भी इसका फायदा उठाना चाहते हैं. ऐसे में MS Dhoni- The Untold Story फिर से देशभर के थिएटर्स में रिलीज़ की जा रही है. ये फिल्म 12 मई को री-रिलीज़ हो रही है.

'एम.एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' में पूर्व इंडियन क्रिकेट कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की कहानी दिखाई गई थी. बचपन से लेकर 2011 वर्ल्ड कप फाइनल तक की बात फिल्म में थी. ओरिजिनली ये फिल्म 30 सितंबर, 2016 को रिलीज़ हुई थी. कलेक्शन रहा था 133 करोड़ रुपए. धोनी अपने करियर के आखिरी फेज़ में चल रहे हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट से वो रिटायर हो चुके हैं. बचा IPL. जिसके बारे में कहा जा रहा है कि ये उनका आखिरी सीज़न हो सकता है. या ज़्यादा से ज़्यादा 2024 में भी खेल जाएं. बावजूद इसके धोनी की पॉपुलैरिटी चरम पर है. इस साल उनकी छोटी-छोटी इनिंग्स, उस जादू को जिलाए रखने का काम कर रही है.

ms dhoni the untold story,
‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ का पोस्टर.

ऐसे में डिज़्नी स्टार ने धोनी की बायोपिका को दोबारा रिलीज़ करने का फैसला किया है. इस बारे में बात करते हुए स्टूडियो के हेड बिक्रम दुग्गल ने कहा-

''MS Dhoni: The Untold Story न सिर्फ स्टार स्टूडियोज़ के लिए बल्कि दुनियाभर में फैले भारतीयों के लिए भी बेहद खास फिल्म है. क्योंकि इसमें सबसे सफल क्रिकेट कैप्टन की प्रेरक जर्नी देखने को मिलती है. फिल्म को दोबारा रिलीज़ करने का मक़सद ये है कि देशभर में फैले लोगों को क्रिकेट के सबसे जादुई लम्हों को बड़े परदे पर देखना का एक और मौका मिले.''

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का रोल किया था. ये उनके करियर की सबसे सक्सेसफुल फिल्मों में से थी. सुशांत के अलावा कियारा, आडवाणी, दिशा पाटनी, भूमिका चावला और अनुपम खेर जैसे एक्टर्स ने काम किया था. फिल्म को डायरेक्ट किया था 'बेबी' और 'स्पेशल 26' वाले नीरज पांडे ने. 12 मई को 'एम.एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है.

IPL अपडेट- 

चेन्नई सुपरकिंग्स अपने 10 में से 5 मैच जीतकर रैंकिंग टेबल पर तीसरे नंबर पर बनी हुई है. CSK का अगला मैच 6 मई को शाम साढ़े तीन बजे से है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ.  

वीडियो: 'एम एस धोनी से ये चीज़ हर युवा बल्लेबाज़ को सीखनी चाहिए'