The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

एक्टर ने इंटरव्यू के बीच महिला एंकर को गाली दे दी, गिरफ्तार हो गए

एंकर ने अपनी शिकायत में दावा किया कि श्रीनाथ उनकी तरफ ऐसे बढ़े कि मानो हमला करने वाले हों.

post-main-image
लोग श्रीनाथ का एक पुराण वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. जहां वो इंटरव्यू में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. (फोटो: चेट्टम्बी फिल्म से एक स्टिल)

मलयालम सिनेमा के एक्टर श्रीनाथ भसी को अरेस्ट कर लिया गया है. आरोप है कि उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान महिला एंकर को गाली दी. बिहाइंड वुड्स की जर्नलिस्ट वीणा मुकुंदन ने श्रीनाथ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. श्रीनाथ की नई फिल्म आई है. ‘चट्टम्बी’ के नाम से. उसी के प्रमोशन के लिए वो बिहाइंड वुड्स को इंटरव्यू देने आए थे. पूरा मामला क्या हुआ, बताते हैं. 

वीणा ने अपनी शिकायत में बताया कि 21 सितंबर को कोच्ची के एक होटल में इंटरव्यू हुआ था. जहां श्रीनाथ एक सवाल पर भड़क गए. उनकी फिल्म ‘चट्टम्बी’ का अर्थ है दबंग. एंकर के मुताबिक उन्होंने फिल्म के टाइटल से ही जुड़ा सवाल पूछा. कि मलयालम सिनेमा के कौन से एक्टर उन्हें दबंग लगते हैं. इस सवाल पर श्रीनाथ बिफर पड़े और अंग्रेज़ी के एफ वर्ड से शुरू होनेवाली गाली दी. वीणा का कहना है कि फिल्म की PR टीम ने उन्हें फिल्म के इर्द-गिर्द सवाल पूछने को कहा था. ताकि ज़्यादा-से-ज़्यादा प्रचार हो सके. उनके मुताबिक श्रीनाथ को ये जानकारी दी गई थी. 

शिकायत में लिखा गया कि 21 सितंबर को दोपहर 03 बजे क्रू को क्राउन प्लाज़ा होटल पहुंचना था. क्रू में एंकर समेत दो कैमरापर्सन, प्रोड्यूसर और कुछ और लोग थे. वीणा ने आगे लिखा,
तीन सवाल पूछने के बाद, उन्होंने ये तक नहीं सोचा कि मैं एक औरत हूं. चिल्लाकर कहा कि मुझसे ऐसे **#$ सवाल मत पूछो. वो मेरी तरफ ऐसे बढ़े कि हमला करने वाले हों. 
बिहाइंड वुड्स ने इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया. जहां वीणा का सवाल सुनने के बाद श्रीनाथ ने उनसे पूछा कि उन्हें ये काम करते हुए कितने साल हुए हैं. आगे कहा,

मैं अब परेशान हो रहा हूं. मैं ऐसा इंटरव्यू नहीं करना चाहता. मुझसे एक्टर्स को रैंक करने को मत कहो. 

शिकायत में इस पूरे घटनाक्रम के बाद की चीज़ों का भी ज़िक्र किया गया है. उसके मुताबिक भसी ने उन्हें रिकॉर्डिंग बंद करने को कहा और क्रू के लोगों को गालियां भी दी. श्रीनाथ का वीडियो बाहर आने के बाद जनता बंटी हुई है. कुछ का कहना है कि एंकर होने का ये मतलब नहीं कि आप कैसी भी भाषा का इस्तेमाल करें. और कुछ भी पूछें. साथ ही कुछ ने श्रीनाथ की गलती बताई. अपनी बात को सपोर्ट करने के लिए उन्होंने श्रीनाथ के एक पुराने इंटरव्यू की क्लिप शेयर की. जहां वो आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. 

अपने खिलाफ शिकायत दर्ज हो जाने के बाद श्रीनाथ ने अपना पक्ष पेश किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीनाथ ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकार दिया है. साथ ही कहा कि जब कोई आपकी बेइज्ज़ती करता है, तभी इस तरह का जवाब निकलता है. पुलिस ने श्रीनाथ भसी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि वो अब होटल की CCTV फुटेज की जांच भी कर रहे हैं. 

श्रीनाथ भसी को आपने ‘कुंबलंगी नाइट्स’, ‘कप्पेला’ और ‘वायरस’ जैसी फिल्मों में देख चुके हैं.  

वीडियो: ब्रह्मास्त्र ने नैशनल सिनेमा डे पर बड़ी कमाई कर डाली