The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ बनेगी 'रामायण', रावण के रोल के लिए यश से बातचीत जारी

सबकुछ सेट है. दीवाली तक 'रामायण' फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो सकती है.

post-main-image
अपनी-अपनी फिल्मों के एक सीन में रणबीर, आलिया और यश.

Nitesh Tiwari की Ramayana लंबे समय से चर्चा में है. मगर पिछले दिनों अचानक से खबर आई कि इस फिल्म को होल्ड पर डाल दिया गया है. क्योंकि मेकर्स को रावण के किरदार के लिए कोई एक्टर नहीं मिला. मगर अब पता चला है कि 'रामायण' बिल्कुल बन रही है. दीवाली तक इस फिल्म को ऑफिशियली अनाउंस किया जाएगा. फिल्म में Ranbir Kapoor राम का रोल कर रहे हैं. वहीं सीता के किरदार में Alia Bhatt का होना तय है. रावण के कैरेक्टर के लिए Yash से बात चल रही है. अगले 15 दिनों में यश वाला मामला फाइनल हो जाएगा.

पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कई बार DNEG के ऑफिस आते-जाते देखे गए. इस कंपनी के मालिक हैं नमित कपूर. वो 'रामायण' को अल्लू अरविंद और मधु मंटेना के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. उनकी कंपनी ने ही 'ब्रह्मास्त्र' का VFX किया था. 'रामायण' की दुनिया कैसी दिखेगी, वो सारा खाका तैयार कर लिया गया है. अब मेकर्स रणबीर के लुक पर काम कर रहे हैं. इसी वजह से रणबीर का DNEG के दफ्तर में आना जाना लगा हुआ है. राम के किरदार में ढलने के लिए रणबीर को शारीरिक बदलाव भी करने पड़ेंगे.

रणबीर और आलिया जिस ऑफिस के चक्कर लगा रहे हैं उसे 'रामायण ऑफिस' बुलाया जा रहा है. क्योंकि इस फिल्म की सारी तैयारी वहीं हो रही है. पहले चर्चा थी कि रणबीर के अपोज़िट सीता के रोल में साई पल्लवी को कास्ट किया गया है. मगर फिलहाल तो इस रोल के लिए आलिया का नाम ही तय बताया जा रहा है. मसला था रावण वाले रोल को लेकर. मेकर्स इसके लिए यश से बातचीत कर रहे थे. यश ने इस प्रोजेक्ट में अच्छी-खासी दिलचस्पी दिखाई है. इसीलिए मेकर्स उम्मीदवान हैं कि वो ये रोल कर सकते हैं. 'रामायण' को लेकर पिछले 8 महीनों से यश से बात चल रही है. अगले 15 दिनों में उनका होना या न होना फाइनल हो जाएगा. बीते दिनों खबर आई कि यश गीतू मोहनदास की एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं. इसकी वजह से ऐसा लगा कि अब वो 'रामायण' में काम नहीं कर पाएंगे. मगर पिंकविला की उसी रिपोर्ट में बताया गया कि यश 'रामायण' और गीतू मोहनदास वाली, दोनों फिल्मों में काम कर सकते हैं.  

मेकर्स दीवाली तक इस फिल्म को ऑफिशियली अनाउंस करना चाहते हैं. अगर सबकुछ सही रहा, तो दिसंबर 2023 या जनवरी 2024 से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. 'रामायण' को नितेश तिवारी और रवि उदयवार मिलकर डायरेक्ट करेंगे. 

वीडियो: रामायण में ऋतिक, दीपिका और महेश बाबू समेत कौन से एक्टर्स काम कर सकते हैं?

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स