The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

प्रभास की 'आदिपुरुष' के बाद रणवीर को लेकर भारी VFX वाली फिल्म बना सकते हैं ओम राउत

ओम राउत की इस फिल्म का आइडिया रणवीर सिंह को पसंद आया है.

post-main-image
प्रभास के साथ ओम राउत. दूसरी तरफ 'पद्मावत' के फोटोशूट के दौरान रणवीर सिंह.

Om Raut की Prabhas स्टारर Adipurush आने वाली है. मगर उससे पहले ही ओम ने अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए Ranveer Singh को अप्रोच किया है. रणवीर को मामला पसंद आया है. हो सकता है जल्द दोनों किसी फिल्म पर साथ काम करें.

बॉलीवुड हंगामा में सूत्रों के हवाले से छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ओम राउत ने रणवीर सिंह के साथ मुलाकात की है. वो चाहते हैं कि उनकी पिक्चर में रणवीर काम करें. इस फिल्म को AI (आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस) से  टेक्निक से बनाए जाने का प्लान है. जिसमें की ढेर सारा VFX होगा. ओम राउत पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' के  VFX वर्क को लेकर खबरों में बने हुए हैं. 'आदिपुरुष' का टीज़र आने के बाद फिल्म के कम्प्यूट्रीकृत सीन्स पर खूब हल्ला मचा. पब्लिक को लगा कि ये 500 करोड़ रुपए के बजट में बनी फिल्म के लेवल का VFX नहीं है. ओम राउत ने इस पर सफाई पेश करते हुए कहा था, उन्होंने ये फिल्म थिएटर के लिए बनई थी. अगर उसे मोबाइल फोन पर देखा जाएगा, तो मामला कमज़ोर लगेगा.

खैर, ओम राउत ने रणवीर से एक फिल्म को लेकर बातचीत की है. रणवीर को आइडिया पसंद आया. मगर ये तय नहीं है कि वो फिल्म में काम करेंगे या नहीं. कहा जा रहा है कि रणवीर को बहुत सारे फिल्म ऑफर्स आते हैं. उनमें से कई कहानियां उन्हें पसंद भी आती हैं. मगर वो हर ऑफर हुई फिल्म में काम करें, ये तो ज़रूरी नहीं है. हालांकि ओम वाली फिल्म को अभी रणवीर ने मना भी नहीं किया है.

रणवीर सिंह आने वाले दिनों में रोहित शेट्टी डायरेक्टेड 'सर्कस' में नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन जैसे एक्टर्स भी काम कर रहे हैं. 

वीडियो देखें: आदिपुरुष से लेकर थलपति विजय की वारिसु, Mega 154 और वीर सिम्हा रेड्डी का भयंकर क्लैश होगा