The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

PETA के कहने पर दोबारा न्यूड फोटोशूट करेंगे रणवीर सिंह!

PETA ने लेटर लिखकर रणवीर से न्यूड फोटोशूट करवाने की गुज़ारिश की है.

post-main-image
पेपर मैग्ज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट के दौरान रणवीर सिंह. दूसरी तरफ एक इवेंट दौरान रणवीर.

देश-दुनिया की तमाम फिल्मी खबरों का वन स्टॉप डेस्टिनेशन. द सिनेमा शो. आइए आज की खबरों पर बात करें-

1. वॉकीन फीनिक्स और लेडी गागा स्टारर 'जोकर 2' का टीज़र आया  

वॉकीन फीनिक्स और लेडी गागा स्टारर फिल्म Joker 2  का टीज़र आया. टॉड फिलिप्स डायरेक्टेड ये फिल्म 4 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

2. लियोनार्डो डी केप्रियो और स्कॉरसेज़ी की सीरीज़ में कियानू रीव्स

'जॉन विक' फेम स्टार कियानू रीव्स Devil In The White City नाम की सीरीज़ में काम करने जा रहे हैं. इस सीरीज़ को लियोनार्डो डी केप्रियो और मार्टिन स्कॉरसेज़ी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये सीरीज़ ओटीटी प्लैटफॉर्म Hulu पर रिलीज़ की जाएगी.

3. टॉम क्रूज़ के 'मिशन इम्पॉसिबल' फिल्म सीरीज़ से अलग होने की खबरें

रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि 'मिशन इम्पॉसिबल' सीरीज़ की 7वीं और 8वीं फिल्म खत्म करने के बाद टॉम क्रूज़ इस फ्रैंचाइज़ से अलग होने जा रहे हैं. हालिया इंटरव्यू में  Mission: Impossible – Dead Reckoning Part 1 के डायरेक्टर क्रिस्टफर मैक्वारी    से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बड़ा घुमा-फिराकर जवाब दिया. जिससे कुछ साफ नहीं हो पाया.

फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल- द डेड रेकनिंग’ की शूटिंग के दौरान टॉम क्रूज़.

4. 'बैटगर्ल' के बाद 'सुपरगर्ल' को भी किया जा सकता है कैंसिल

'बैटगर्ल' को तैयार होने के बावजूद रिलीज़ नहीं करने के फैसले के बाद वॉर्नर ब्रदर्स एक और फिल्म को कैंसिल करने जा रहा है. रोलिंग स्टोन में छपी एक खबर के मुताबिक वो फिल्म 'सुपरगर्ल' हो सकती है. बताया जा रहा है वॉर्नर ब्रदर्स ये फैसले कॉस्ट सेविंग के लिहाज़ से कर रहा है.

5. 'भाईजान' के लिए सलमान ने अब्दु रोज़िक के साथ शुरू की शूटिंग

खलीज टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक सलमान खान ने अपनी फिल्म 'भाईजान' में अब्दु रोज़िक को कास्ट किया है. अब्दु रोज़िक कद के मामले में दुनिया के सबसे छोटे सिंगर हैं. बीते दिनों वो इंडिया आए थे. अब वो सलमान की फिल्म 'भाईजान' का हिस्सा हैं. सोशल मीडिया पर एक फोटो घूम रही है, जो 'भाईजान' के सेट की बताई जा रही है. इसमें सलमान और अब्दु साथ नज़र आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सलमान और अब्दु रोज़िक की ये फोटो वायरल हो रही है, जो भाईजान के सेट से आई बताई जा रही है.

6. राम चरण और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म को शंकर ने रोका

डायरेक्टर शंकर राम चरण और कियारा आडवाणी को लेकर एक पैन-इंडिया फिल्म बनाने जा रहे थे. मगर फिलहाल उन्होंने ये फिल्म रोक दी है. इसके पीछे की वजह कमल हासन स्टारर 'इंडियन 2' बताई जा रही है. कमल और शंकर ने अपने आपसी मसले सुलझा लिए हैं. सितंबर से इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू होने जा रही है.

7. PETA ने चिट्ठी लिखकर रणवीर से की न्यूड फोटोशूट की रिक्वेस्ट

PETA यानी People for the Ethical Treatment of Animal's ने रणवीर सिंह को चिट्ठी लिखकर उनके लिए न्यूड फोटोशूट करवाने की गुज़ारिश की है. PETA इंडिया वीगनिज़्म को प्रमोट करने के लिए रणवीर से ये फोटोशूट करवाना चाहती है. पिछले दिनों पेपर मैग्ज़ीन के लिए रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट खूब वायरल हुई थी, जिस पर कई विवाद हुए.