The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

सबसे तेज़ी से 1 लाख लाइक्स पाने वाला ट्रेलर बना 'आदिपुरुष' ट्रेलर!

दावा है कि प्रभास, सैफ अली खान और कृति सैनन स्टारर इस फिल्म ने KGF 2, RRR और 'पुष्पा' को पछाड़ दिया है.

post-main-image
'आदिपुरुष' के एक सीन में प्रभास.

Adipurush के ट्रेलर को फिल्म के टीज़र से बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा है. ट्रेलर ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है. आने के आधे घंटे में एक मिलियन यानी दस लाख पार हो गया. इस खबर के लिखे जाने तक सभी भाषाओं को मिलाकर Prabhas स्टारर इस फिल्म ने 10 मिलियन यानी एक करोड़ व्यूज़ का आंकड़ा छू लिया है. जो कि बहुत तेज़ रफ्तार है. प्रभास फैन्स का ये भी कहना है कि 'आदिपुरुष' सबसे तेज़ी से 100K यानी एक लाख लाइक्स पाने वाला ट्रेलर बन गया.

सोशल मीडिया पर सबसे तेज़ी से 100K लाइक्स पाने वाली पैन-इंडियन फिल्मों के ट्रेलर्स का लिस्टिकल चल रहा है. उसमें सबसे ऊपर 'आदिपुरुष' बताई जा रही है. क्योंकि इस फिल्म ने पांच मिनट के भीतर यूट्यूब पर ये नंबर टच किया. नीचे पढ़िए अन्य फिल्मों के ट्रेलर्स की क्या टाइमिंग चल रही है.

1) KGF 2- 16 मिनट 
2) राधे श्याम- 29 मिनट
3) साहो- 52 मिनट 
4)RRR- 58 मिनट 
5) पुष्पा- 71 मिनट 
6) लाइगर- 103 मिनट

ये आंकड़े सोशल मीडिया पर चल रहे हैं. हम इसकी पुष्टि नहीं कर रहे.

ओवरऑल भी 'आदिपुरुष' का ट्रेलर सही परफॉर्म कर रहा है. हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ा वर्ज़न को मिलाकर इस ट्रेलर ने चार घंटे में 10 मिलियन व्यूज़ पा लिए हैं. इसमें हिंदी का शेयर सबसे बड़ा है. 'आदिपुरुष' ट्रेलर को सभी भाषाओं में कितने व्यूज़ और लाइक्स मिले, वो आप नीचे पढ़िए-

* हिंदी वर्ज़न- 5 मिलियन व्यूज़; 640K लाइक्स 
* तेलुगु वर्ज़न- 3.8 मिलियन व्यूज़; 540K लाइक्स (टी-सीरीज़ और UV क्रिएशंस, दोनों चैनलों को मिलाकर) 
* तमिल वर्ज़न और कन्नड़ा वर्ज़न को मिलाकर को मिलाकर 8 लाख व्यूज़; 260K लाइक्स.

'आदिपुरुष' रामायण की री-टेलिंग है. हालांकि किरदारों के नाम सेम नहीं है. यहां राम हो गए हैं, राघव. सीता को जानकी नाम से बुलाया जा रहा है. वहीं हनुमान को बजरंग कहा गया है. इस फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान, सनी सिंह, कृति सैनन और देवदत्त नागे जैसे एक्टर्स ने काम किया है. 'आदिपुरुष' को 'तान्हाजी' फेम ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में लग रही है. 

वीडियो: 'आदिपुरुष' में रावण बने सैफ अली खान के लुक को लेकर सोशल मीडिया पर हल्ला कट गया