The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

KGF 3 की शूटिंग कब शुरू होगी, पता चल गया!

यश और प्रशांत नील तभी तीसरा पार्ट बनाएंगे जब उनके हाथ में दमदार स्क्रिप्ट होगी.

post-main-image
फिलहाल प्रशांत नील 'सालार' और NTR 31 को लेकर बिज़ी हैं.

KGF फ्रैंचाइज़ी ने प्रशांत नील को देश के टॉप डायरेक्टर्स में शुमार कर दिया. फिल्म पर पैसा लगाने वाले होम्बाले फिल्म्स तीसरा पार्ट भी बनाना चाहते हैं. वो भी इतने बड़े स्केल पर कि पिछले दोनों पार्ट्स से आगे निकल जाए. प्रशांत नील को ही तीसरा पार्ट बनाने की ज़िम्मेदारी दी गई है. अब खबर आई है कि प्रशांत नील KGF 3 को डायरेक्ट तो करेंगे. लेकिन वो लंबा ब्रेक लेकर फिल्म बनाएंगे. 

प्रशांत नील ने प्रभास के साथ ‘सालार’ पूरी की है. प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन भी फिल्म का हिस्सा हैं. 28 सितंबर, 2023 को ये फिल्म रिलीज़ होने वाली है. प्रशांत उसके बाद फ्री नहीं बैठने वाले. ‘सालार’ से निपटने के बाद वो NTR 31 पर काम करेंगे. बताया जा रहा है कि जूनियर NTR के साथ बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग मार्च, 2024 में शुरू होंगी. 2024 के आखिरी महीनों तक फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी. उसके बाद 2025 में फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा. 

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर में यश के करीबी ने फिल्म से जुड़ा अपडेट शेयर किया. उन्होंने बताया,

प्रशांत या यश KGF 3 शुरू करने को लेकर जल्दी में नहीं हैं. वो इस बात को लेकर सहमत हैं कि तीसरे पार्ट पर तभी काम शुरू करेंगे जब उनके पास दोनों पार्ट्स के टक्कर की या उससे बेहतर स्क्रिप्ट होगी. जूनियर NTR वाली फिल्म पूरी करने के बाद ही प्रशांत KGF 3 पर बढ़ेंगे. 

KGF 3 को लेकर समय-समय पर अपडेट आते रहते हैं. बीच में खबर आई थी कि यश फिल्म में काम नहीं करेंगे. ETimes में छपी पुरानी खबर में बताया गया था कि शॉन कॉनरी और डेनियल क्रेग को 'जेम्स बॉन्ड' की वजह से जाना गया. यश नहीं चाहते कि उन्हें सिर्फ KGF की वजह से जाना जाए. उन्होंने KGF सीरीज़ की दो फिल्मों के लिए अपने जीवन के पांच बेशकीमती साल खर्च किए. इसलिए वो KGF फ्रैंचाइज़ से ब्रेक लेंना चाहते हैं. लेकिन अब बताया जा रहा है कि यश फिल्म में काम करेंगे. बस स्क्रिप्ट दमदार होनी चाहिए.       
 

वीडियो: KGF 3 में Yash के काम करने को लेकर बड़ी खबर आई है,ये फिल्म कब बनेगी ये भी पता चला है