The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'पुष्पा 2' की टीम का बस एक्सीडेंट, दो आर्टिस्ट घायल हुए

डायरेक्टर सुकुमार आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में शूटिंग कर रहे थे. जहां से शूटिंग पूरी करने के बाद टीम एक बस में साथ निकली थी.

post-main-image
अल्लू अर्जुन की टीम शूट करके लौट रही थी जब ये हादसा हुआ.

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' की टीम का तेलंगाना में एक्सीडेंट हो गया. क्रू मेंम्बर्स आन्ध्र प्रदेश से तेलंगाना जा रहे थे. जहां उनकी बस एक दूसरी बस से टकरा गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक्सीडेंट हैदराबाद-विजयवाड़ा के पास नलगोंडा, नरकटपल्ली के पास हुआ. इस दुर्घटना में 'पुष्पा 2' के दो जूनियर आर्टिस्ट को गंभीर चोटें लगी हैं. उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर सुकुमार आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में शूटिंग कर रहे थे. जहां से शूटिंग पूरी करने के बाद टीम एक बस में साथ निकली थी. इस एक्सीडेंट में और कितनों को चोट लगी है इसे लेकर अपडेट आना फिलहाल बाकी है.

'पुष्पा 2' की बात करें तो इसे लेकर खूब बज़ बना हुआ है. अल्लू अर्जुन की इस फिल्म में फहाद फासिल, रश्मिका मंदाना भी होंगे. सुकुमार ने कुछ दिनों पहले फहाद के साथ तस्वीर शेयर की थी. बताया था कि फहाद ने 'पुष्पा 2' की शूटिंग शुरू कर दी है. इस साल के अंत या अगले साल के मिड तक 'पुष्पा 2' को रिलीज़ किया जाना है. फिल्म के पहले पार्ट को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसलिए मेकर्स दूसरे पार्ट को बड़े लेवल पर ले जाना चाहते हैं.

कुछ दिनों पहले 'पुष्पा 2' के थिएट्रिकल राइट्स को लेकर भी खबरें आई थीं. बताया जा रहा था कि अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स के लिए 1000 करोड़ रुपए की मांग की है. हालांकि बाद में इन खबरों का खंडन हुआ. 'पुष्पा 2' को लेकर काफी बज़ है. इसके टीज़र के आने के बाद से ही लोगों के बीच इसे लेकर उत्सुकता बढ़ गई है.

खैर, अल्लू अर्जुन की बात करें तो खबर आई है कि वो नया मल्टीप्लेक्स चालू करने जा रहे हैं. इसमें लगने वाली पहली फिल्म होगी प्रभास की 'आदिपुरुष'. रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन ने भी थिएटर बिज़नेस में हाथ डाल दिया है. हैदराबाद के अमीरपेट इलाके में एक मल्टीप्लेक्स थिएटर था. सत्यम थिएटर. अल्लू ने सत्यम थिएटर को खरीदा और उसकी जगह पर अपना थिएटर बनवा दिया है. जिसका नाम होगा AAA (Asian Allu Arjun) थिएटर.  

अल्लू अर्जुन की फिल्मों की बात करें तो 'पुष्पा 2' के बाद त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्म पर काम शुरू करेंगे. दोनों चौथी बार साथ काम करेंगे. इसके अलावा वो सुरेन्द्र रेड्डी की फिल्म में भी दिखाई देंगे. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 के ऑडियो राइट्स RRR और 'बाहुबली 2' से भी ज़्यादा महंगे बिके.