The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

"जो RRR और 'बाहुबली' नहीं कर पाईं, वो प्रभास की 'प्रोजेक्ट के' करेगी" - राणा दग्गुबाती

'प्रोजेक्ट के' को 500 करोड़ रुपए के भव्य बजट पर बनाया जा रहा है.

post-main-image
'प्रोजेक्ट के' में प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

Project K साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी. Prabhas, Amitabh Bachchan, Deepika Padukone और Disha Patani जैसे एक्टर्स फिल्म में काम कर रहे हैं. फिल्म को बना रहे हैं Mahanati के डायरेक्टर Nag Ashwin. ‘प्रोजेक्ट के’ के लिए भव्य सेट तैयार किए जा रहे हैं. उसे 500 करोड़ रुपए के भारी-भरकम बजट पर बनाया जा रहा है. तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ अक्खे इंडिया की नज़र इस फिल्म पर होगी. ऐसा सिर्फ हम ही नहीं कह रहे. तेलुगु एक्टर राणा दग्गुबाती का भी यही मानना है. उनके मुताबिक ‘प्रोजेक्ट के’ वो कर सकती है जो RRR और ‘बाहुबली’ जैसी फिल्में नहीं कर पाईं. 

India Today Conclave South 2023 चल रहा है. वहां एक पैनल का आयोजन हुआ, The Rise of The Pan India Star. राणा दग्गुबाती उस पैनल में गेस्ट थे. उन्होंने कहा कि ‘प्रोजेक्ट के’ ग्लोबल तेलुगु फिल्म बन सकती है. और उन्हें लगता है कि RRR और ‘बाहुबली’ जिन सरहदों के पार नहीं जा पाईं, उनके पार ‘प्रोजेक्ट के’ जा सकती है. इस बारे में कहा,

हम लोग एक दूसरे के सिनेमा को सेलिब्रेट करते हैं. जैसे ‘प्रोजेक्ट के’ नाम से एक फिल्म आ रही है जिसे नाग अश्विन बना रहे हैं. प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण फिल्म का हिस्सा हैं. उस फिल्म को लेकर तेलुगु ऑडियंस में बहुत उत्सुकता है. वो फिल्म सरहदों के पार जाएगी. मैं उस फिल्म का इंतज़ार कर रहा हूं मुझे लगता है कि वो तेलुगु सिनेमा से निकली एक ग्लोबल फिल्म बन सकती है. 

‘प्रोजेक्ट के’ एक साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म है. बताया जा रहा है कि इसे डिस्टोपिया में सेट किया जाएगा. डिस्टोपिया यानी वो दुनिया जो आशाहीन हो चुकी हो. नैतिकता चरमरा चुकी है. ऐसी दुनिया जो आदर्श स्थिति से कोसों दूर है. हॉलीवुड में इस थीम पर कई कमाल की फिल्में हैं. Children of Men उन्हीं में से एक है. ढूंढकर देखनी चाहिए. बाकी बात ‘प्रोजेक्ट के’ की तो बता दें कि ये 12 जनवरी, 2024 को रिलीज़ होने वाली है.        
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: प्रभास, दीपिका की 'प्रोजेक्ट के' में विलेन बनने के लिए किस एक्टर को 150 करोड़ रुपए ऑफर हुए?