The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

राम बनने से पहले रणबीर कपूर 'आदिपुरुष' वालों के लिए कुछ बहुत बड़ा करने जा रहे हैं

लोग कह रहे हैं कि ‘आदिपुरुष’ वालों ने अपनी रामायण को प्रमोट करने के लिए दूसरे ‘राम’ को साथ ले लिया है.

post-main-image
'कार्तिकेय 2' के प्रोड्यूसर ने भी 'आदिपुरुष' की 10,000 फ्री टिकट बांटी हैं.

16 जून को Adipurush रिलीज़ होने वाली है. उससे पहले मेकर्स फिल्म का बज़ बनाने में लगे हुए हैं. फिल्म का आखिरी ट्रेलर रिलीज़ करने के लिए बड़ा इवेंट रखा गया. बताया जा रहा है कि उस इवेंट में तीन करोड़ रुपए खर्च कर दिए. उसमें से 50 लाख सिर्फ पटाखे धुआं करने में गए. फिर खबर आई कि ‘कार्तिकेय 2’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने ‘आदिपुरुष’ की 10,000 टिकट बांटने की घोषणा की है. अब ऐसा ही अनाउंसमेंट रणबीर कपूर की तरफ से भी आया है.

‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने बताया कि रणबीर 10,000 गरीब बच्चों को ‘आदिपुरुष’ दिखाने वाले हैं. ये मार्केटिंग स्ट्रैटेजी ही है. ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स बस अलग-अलग लोगों को इससे जोड़ रहे हैं. फिल्म बनाने वाले अलग-अलग तरह से अपनी फिल्म को मार्केट कर रहे हैं. जैसे हाल ही में बताया गया कि ‘आदिपुरुष’ दिखाने वाले हर सिनेमाघर में एक सीट खाली छोड़ी जाएगी. ये सीट भगवान हनुमान के लिए रखी जाएगी. ये सुनने में भक्तिमय लगे लेकिन इसमें एक कैच है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की टिकट 250 रुपए में बिकेंगी. बस हनुमान जी के बगल वाली सीट के 500 रुपए भरने पड़ेंगे. एक तरह से हनुमान जी वाली सीट की कीमत भी मेकर्स वसूल ही लेंगे.

बहरहाल, अभी रणबीर कपूर का नाम ‘आदिपुरुष’ से जोड़ने का मेकर्स को एक फायदा मिल सकता है. खबर चल रही है कि नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रणबीर कपूर राम के किरदार में नज़र आएंगे. सीता के रोल में आलिया भट्ट से बात चल रही है. वहीं रावण के रोल के लिए मेकर्स यश को साइन करना चाहते हैं. पहले खबरें चल रही थीं कि इस प्रोजेक्ट को अनिश्चितकाल के लिए बंद किया जा सकता है. लेकिन फिर मीडिया रिपोर्ट्स ने जल्द ही ऐसी खबरों का खंडन भी कर दिया.

बताया जा रहा है कि साल 2023 के अंत तक ‘रामायण’ फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जा सकती है. हाल ही में आलिया भट्ट, नितेश तिवारी से मिलने उनके ऑफिस पहुंची थीं. इस मीटिंग को भी ‘रामायण’ से जोड़ा जा रहा है. लोग कह रहे हैं कि ‘आदिपुरुष’ वालों ने अपनी रामायण को प्रमोट करने के लिए दूसरे ‘राम’ को साथ ले लिया है. फिल्म के VFX की लगातार हो रही आलोचना थमने का नाम नहीं ले रही है. ऐसे में मेकर्स जोर-शोर से फिल्म का माहौल बनाने में लगे हुए हैं. जनता का वर्डिक्ट क्या होगा, इसका पता चलेगा 16 जून को.  
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: आदिपुरुष के फाइनल ट्रेलर लॉंच ईवेंट में सिर्फ आतिशबाज़ी में ही 50 लाख रुपए खर्च